दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, मुख्यालय बिलासपुर में 67वां रेल सप्ताह प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक पुरस्कार का किया गया आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

रेल सप्ताह के अवसर पर विभिन्न विभागों में भी विभागाध्यक्ष स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को भी प्रोत्साहन स्वरुप पुरस्कार प्रदान किया जाता है । इसका मुख्य उद्वेश्य सारे कर्मचारियों को अपने-अपने क्षेत्र में चाहे वो किसी भी श्रेणी के हो, उसमें गुणात्मक सुधार लाने तथा साथ ही अपने संगठन के क्रियाकलापों को और बेहतर तरीके से कार्य निष्पादन को बढ़ावा मिल सके जिसमें कि न सिर्फ स्वयं के कार्यो की उत्पादकता की भी संतुष्टि हो बल्कि संगठन के कार्यो में भी इसका व्यापक प्रभाव पड़ सके । इसी क्रम में आज दिनांक 02 सितंबर, 2022 को परिचालन विभाग द्वारा 67वां रेल सप्ताह प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक स्तर पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया ।

परिचालन विभाग द्वारा आयोजित इस समारोह में श्री छत्रसाल सिंह, प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा वित्तीय वर्ष 2021-22 के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले परिचालन विभाग के 96 कर्मचारियों एवं 06 ग्रुप अवार्ड के साथ ही साथ अभी हाल ही में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा परिचालित की गई देश की सर्वाधिक लंबी लोडेड मालगाड़ी “सुपर वासुकी” के परिचालन में योगदान देने वाले 51 रेल कर्मियों को भी पुरस्कृत किया गया ।

पुरस्कार समारोह की शुरुआत में कोविड महामारी के दौरान जो रेलकर्मी बलिदान हुए, उन्हे दो मिनट मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई । पुरस्कार समारोह के दौरान परिचालन विभाग के अधिकारी एवं बड़ी संख्या में कर्मचारीगण उपस्थित थे ।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!