मूणत को ईडी सीबीआई ने  कब बनाया प्रवक्ता ? नान घोटाले की भी ईडी से जांच की मांग करे भाजपाई – कांग्रेस

Advertisements
Advertisements

वर्तमान मोदी सरकार विरोधी दल की सरकारों और नेताओं को परेशान करने की नीयत से दुर्भावनापूर्वक कार्यवाही कर रही है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रवक्ता पूर्व मंत्री राजेश मूणत द्वारा ईडी, सीबीआई की पैरोकारी को कांग्रेस ने भाजपा की तिलमिलाहट बताया है।कांग्रेस के मीडिया प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी, सीबीआई की वर्तमान में कार्यप्रणाली  पर सवाल खड़ा  किया है। किस प्रकार वर्तमान मोदी सरकार विरोधी दल की सरकारों और नेताओं को परेशान करने की नीयत से दुर्भावनापूर्वक कार्यवाही कर रही है, किसी से छुपा नहीं है। मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों को भाजपा का गुंडा-तंत्र बना कर रखी है। जिस पर मर्जी आये उसे दबाने प्रताड़ित करने भेज दिया जाता है।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा कांग्रेस सरकार पर पिछले 4 साल में भ्रष्टाचार के 4 रु का भी प्रमाणिक दस्तावेजी आरोप नहीं लगा पाई है। 36000 करोड़ के नान घोटाले, अगस्ता हेलीकाप्टर से ले कर डीकेएस घोटाले के आरोपों से घिरे रमन सिंह के सहयोगी रहे राजेश मूणत  भ्रष्टाचार पर बात करने से पहले नान घोटाले डीकेएस घोटाले अगस्ता घोटाले पनामा पेपर मामले की भी इडी सीबीआई से जांच करवाने की मांग का साहस दिखाएंगे ?

राजेश मूणत को ईडी की कार्यप्रणाली  और निष्पक्षता पर इतना ही भरोसा है तो रमन सिंह सहित उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों के पन्द्रह सालों में बढ़ी अकूत सम्पत्ति की भी जांच की मांग कर ले। कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को पन्द्रह सालों के कुशासन के  बाद एक जनोन्मुखी सरकार और छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री मिला है, जो उनके हितों के लिए सरकार चला रहा तथा किसानों, आदिवासियों गरीबों मजदूरों महिलाओं के लिए योजना बना रहा उन योजनाओं का  प्रभावी क्रियान्वयन हो रहा। भाजपा के कमीशन खोरी वाली सरकार से बेहतर छत्तीसगढ़ियों की गोबर खरीदी वाली सरकार है, जिसकी प्राथमिकता में कमीशनखोर के बजाय गरीब गोबर बीनने वाले और गो पालक है। छत्तीसगढ़ के भाजपाई खीझ में भूपेश सरकार की आलोचना कर रहे देश भर में भाजपा की सरकारें छग की नकल कर रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!