नगर पंचायत सीएमओं कुनकुरी की मांग पर भाजपा पार्षदों ने टेण्डर अनियमितता को लेकर की लिखित शिकायत, प्रस्ताव रजिस्टर में कूट रचना का लगाया आरोप

Advertisements
Advertisements

पूर्व में कुनकुरी दौरे में कलेक्टर से भी हो चुकी है शिकायत

टेण्डर निरस्त न होने पर भाजपा पार्षद करेंगें धरना प्रदर्शन

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज ब्यूरो

जशपुर/कुनकुरी. नगर पंचायत कुनकुरी के अन्तर्गत निविदा क्रमांक 262/लो.नि./न.पं./2021-22 दिनांक 30.09.2021 के टेण्डर को निरस्त करने की मांग से संबंधित लिखित मांग पत्र आज दिनांक 11 अक्टूबर सोमवार को भाजपा पार्षदों द्वारा दिया गया। ज्ञातव्य है कि गत दिनांक 8 अक्टूबर शुक्रवार को कुनकुरी प्रवास पर आये नव पदस्थ कलेक्टर को नगर पंचायत कुनकुरी में हुई इस टेण्डर अनियमितता की शिकायत की गई थी। जिसके दौरान नगर पंचायत कुनकुरी की सीएमओं पुष्पा लकड़ा ने किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत न मिलने का जवाब दिया था। नगर पंचायत सीएमओं की मांग पर भाजपा पार्षदों ने सभी भाजपा पार्षदों के द्वारा हस्ताक्षरित लिखित मांग पत्र नगर पंचायत में दे दिया है। इस शिकायत की प्रतिलिपि कलेक्टर जशपुर, संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास सरगुजा संभाग अम्बिकापुर तथा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुनकुरी को भी दी गई है।

दिये गये मांग पत्र में उपरोक्त मैनुअल पद्धति की प्रथम निविदा आमंत्रण की सूचना सामान्य परिषद् बैठक के बिना स्वीकृति प्राप्त किये बैठक कार्यवाही पंजी में छेड़छाड़ करके गुप्त रूप से निविदा का आमंत्रण विधि के विरूद्ध किया गया है। मांग पत्र में इस निविदा को तीन दिवस के भीतर निरस्त करने की कार्यवाही कर कार्यवाही से अवगत कराने की भी मांग की गई है। दिये गये मांग पत्र के अनुसार निविदा निरस्त करने की कार्यवाही न किये जाने पर भाजपा पार्षद नगर पंचायत कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगें।  

दी गई शिकायत    

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!