कुनकुरी नगर में हुई लगातार बाईक चोरी के एक अपचारी सहित दो आरोपी पकड़ाये

Advertisements
Advertisements

नगर में लगे सीसीटीवी कैमरो से मिली जांच में मदद

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज

कुनकुरी. विगत दिनों कुनकुरी नगर क्षेत्र में एक ही दिन में चार स्थानों में बाईक चोरी का मामला सामने आने के बाद कुनकुरी पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से मिली आरोपियों की तस्वीर सोशल मीडिया एवं आसपास के थानों में भेजकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान बाईक चोरो का सुराग मिला जिससे दो स्थानों में बाईक चोरी के प्रकरण का खुलासा हुआ। बाईक चोरी के शेष प्रकरणों की विवेचना की जा रही है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार प्रकरण का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 11 अक्टूबर सोमवार को प्रार्थी फिरोज खान निवासी कुनकुरी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह होलीक्रास हॉस्पिटल के पास गया था कि उसका मोटर सायकल सीजी 14 बी 3312 को अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ले गए एवं परमेश्वर साय निवासी कदेलकछार तपकरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गुप्ता जनरल स्टोर कुनकुरी के पास से उसका मोटर सायकल सीजी 14 एमए 1030 को अज्ञात चोर के द्वारा चोरी कर ले गए है। दोनो मामलों मे थाना कुनकुरी में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 132/21 धारा 379 आईपीसी एवं 130/21 धारा 379 आईपीसी कायम कर विवेचना में लिया गया।

बाईक चोरी के आरोपियों की लगातार पतासाजी किया जा रहा था। नगर में चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपियों का पहचान किया गया जिसे उक्त दोनों मोटर सायकल को अब्बुर खान उर्फ गंदूड उम्र 25 वर्ष निवासी बेलटोली थाना नरायणपुर के पास से बरामद किया गया एवं साथ एक अन्य अपचारी बालक जो अब्बुर खान का सहयोगी था गिरफ्तार कर अग्रीम कार्यवाही की जा रही है।

उक्त प्रकरण की त्वरित सफलता में नगर पंचायत कुनकुरी के द्वारा लगाये गए सीसीटीवी के मदद से संभव हुआ है अतः थाना कुनकुरी पुलिस नागरिको से अपील करती है कि अच्छी क्वालिटी में सीसीटीवी कैमरा रोड को कवर करते हुए लगवाए ताकि अपराध की रोकथाम में मदद मिल सके। प्रकरणा की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कुनकुरी के उप निरीक्षक भास्कर शर्मा, प्रधान आरक्षक मोहन बंजारे, कार्तिक भगत, आरक्षक प्रमोद रौतिया, अमीत एक्का, जितेंद्र गुप्ता की सक्रिय एवं महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!