लूट के फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, प्रकरण में सम्मिलित तीन आरोपियों को पूर्व में किया जा चुका है गिरफ्तार !

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरूद्ध थाना नवागढ़ में अपराध क्रमांक 135/21धारा 394, 34 भादवि पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

दिनांक 14 मार्च 2021 को प्रार्थी रघुपाल सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी सेमरा ने थाना नवागढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दिनांक 13 मार्च 2021 को रात्रि अपने बेटे प्रबल सिंह और 01 अन्य के साथ जांजगीर से अपने घर सेमरा जा रहा था। जो ग्राम धुरकोट के बस स्टैण्ड में अपने बच्चे के लिये चिप्स लेने के लिये रूका था, तभी ग्राम धुरकोट निवासी शुभम किरण अपने 03 दोस्तों के साथ आया और प्रार्थी से बहस करते हुए अपने दोस्तों के साथ मिलकर गाली-गलौज कर मारपीट करते हुए प्रार्थी के जेब से 7000/-रूपये को लूट लिये।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 135/2021 धारा 394, 34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में 03 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है एवं प्रकरण का आरोपी सुनील गढ़ेवाल गिरफ्तारी के डर से घटना दिनांक से फरार चल रहा था। आरोपी के घर आने की सूचना प्राप्त होने पर जांजगीर पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार किया गया। आरोपी के कब्जे से 1000/-रूपये बरामद किया गया।

आरोपी सुनील गढ़ेवाल उम्र 20 निवासी धुरकोट को दिनांक 27 सितंबर 2022 को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक उमेश कुमार साहू, हायक निरीक्षक कमलेश्वर मिश्रा, आरक्षक – दिलीप सिंह, बाल्मिकी राठौर, सोमेश शर्मा एवं सुनील साहू का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!