बड़ी खबर : चांदनी चौक कब्रिस्तान से 22 वर्षीय युवती के शव को कब्र से बाहर निकलवा कर पुलिस ने भेजा पोस्टमार्टम के लिए, हत्या कर शव को दफनाने की आशंका

Advertisements
Advertisements

परिजनों द्वारा युवती की हत्या कर शव को दफनाने की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा

मनीष केसरी, समदर्शी न्यूज-राँची

राजधानी राँची के कांके रोड स्थित चांदनी चौक कब्रिस्तान में पुलिस पहुंची और वहां से एक 22 साल की लड़की के शव को कब्र से बाहर निकाला गया. पुलिस को आशंका है कि लड़की के परिजनों ने पहले उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव को दफना दिया.

21 सितंबर को 22 वर्षीय युवती की मौत के बाद उसके परिजनों ने शव को दफनाया दिया था. इसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़की की हत्या कर शव को दफनाने की आशंका जताई थी. इस मामले में पुलिस में जब शिकायत दर्ज कराई गई तो गोंदा थाना पुलिस पूरी तरह से एक्टिव हो गई. इसके बाद मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कब्र खोद कर शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 21 सितंबर को एक युवती की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने जब लड़की की मौत की वजह पूछी तो परिजनों ने बताया कि वह सीढ़ियों से गिर गई थी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. लोगों को उनकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ. पड़ोसियों को आशंका थी कि लड़की की हत्या कर उसके शव को चांदनी चौक कब्रिस्तान में दफना दिया गया है. इसी आशंका के बाद उन्होंने इसकी शिकायत गोंदा थाने में की.

गोंदा पुलिस को जैसे ही इस मामले सूचना मिली उन्होंने रांची के एसडीएम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने शव को निकालने की प्रक्रिया को पूरा किया गया. मामले में कांके सीओ को मजिस्ट्रेट के रूप में नियुक्त किया गया था. पुलिस के अनुसार मृतिका के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं, हालांकि पुलिस को परिजनों ने बताया कि युवती का बीपी लो था और इसी वजह से वह सीढ़ियों से गिर गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर रिम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तमाम स्थितियां स्पष्ट होंगी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!