राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य राममाधव की पुस्तक पार्टीशंड फ़्रीडम का विमोचन : किताब हम सबके लिए पठनीय है – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

मैक कॉलेज रायपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य राममाधव की पुस्तक पार्टीशंड फ़्रीडम का विमोचन किया गया। इस अवसर पर राममाधव एवं पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल उपस्थित रहे। श्री अग्रवाल नें राम माधव जी का स्वागत अभिनन्दन करते हुए,उनसे अनुरोध किया किया हिन्दी के पाठकों की सहूलियत के लिए पुस्तक को शीघ्र ही हिन्दी में उपलब्ध करवाने की बात कही।

पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारी नई पीढ़ी एवं हमारी उम्र के लोग, जिन्होने देश के विभाजन की त्रासदी को न झेला है न देखा है। और वो इतनी भयानक, इतनी भयंकर, इतनी डरावनी त्रासदी थी। अभी 14 अगस्त को मोदी जी के नेतृत्व में देश के विभाजन के ऊपर में एक प्रदर्शनी लगाई गई। उस प्रदर्शनी में हम लोगों नें जब चित्र देखे, फोटोग्राफ्स देखे। हमारे सिंधी समाज के लोगों नें, पंजाबी समाज के लोगों नें, और भी लोगों नें इस त्रासदी को झेला है। रायपुर में ही लगभग एक लाख से ज्यादा सिंधी समाज के ऐसे परिवार हैं, जिन्होने, जिनके पूर्वजों नें उस त्रासदी को झेला है। और उसकी पूरी जानकारी सही तरीके से पूरे देश को मिले, इस दृष्टि के ये किताब हम सबके लिए पठनीय भी है, ज्ञानवर्धक भी है। मोदी जी ने धारा 370 को हटा कर, उस घाव को भर तो नही सकते लेकिन सहलाने की कोशिश की है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!