राजीव युवा मितान के सदस्यों की संसदीय यू.डी. मिंज ने कुनकुरी में ली बैठक : जिले क़े ग्रामीण क्षेत्र में सांस्कृतिक और सामाजिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने में राजीव युवा मितान के सदस्यों की भूमिका अहम – यू.डी. मिंज

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

आज कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के सभी राजीव गांधी युवा मितान क्लब के सदस्यों और अधिकारियों की कुनकुरी के जनपद सभागार में विधायक यू.डी. मिंज ने बैठक ली। बैठक में कुनकुरी एसडीएम रवि रही, जनपद सीईओ लोकहित भगत, जनपद अध्यक्ष अंजना मिंज, नगर पंचायत अध्यक्ष अजेम टोप्पो ब्लॉक अध्यक्ष सहित 51 पंचायत के राजीव गांधी युवा मितान क्लब के अध्यक्ष और सचिव मुख्य रूप से शामिल थे ।

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य विधानसभा भर में सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाकर जन सेवा करना है । संसदीय यू.डी. मिंज ने कहा कि की अपने पंचायत में सांस्कृतिक गतिविधियों से युवाओं को एकजुट करना, समाजिक  क्षेत्र में भाग लेकर सामाजिक उत्थान में सहयोग करना और महिलाओं की सुरक्षा को बखूबी निभाना हमारा मुख्य उद्देश्य है।  साथ ही सरकार की हर छोटी बड़ी योजनाओ को हर एक जनता तक पहुंचाकर उनका सहयोग करना मानवता की पहचान है । 6 अक्टूबर से लेकर 11 अक्टूबर तक पंचायत स्तर पर खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन करना है जिसमें खेलने वाले प्रतिभाओं को एक नया मंच मिलेगा और प्रतिभाओं क़े आगे पहुँचने से खेल क़े क्षेत्र में जिले को पहचान मिलेगी ।

उन्होंने कहा कि हमारे जशपुर जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है सामाजिक रूप से आप सभी सदस्यों को कार्य करना है और आर्थिक रूप से सरकार युवाओं के लिये राजीव गांधी मितान क्लब के माध्यम से सहयोग प्रदान कर रही है । आप सभी इसमें सहभागिता निभाते हुए अच्छे कार्य करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!