कांग्रेस सरकार की आदिवासी विरोधी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी का पैदल मार्च, भाजपा ने एकात्म परिसर से राजभवन तक पैदल मार्च करते हुए राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Advertisements
Advertisements

ये गूंगी-बहरी सरकार आदिवासी समाज की पीड़ा नहीं सुन रही – बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के आदिवासी विरोधी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को पैदल मार्च किया। वरिष्ठ भाजपा नेता, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, धरमलाल कौशिक, अजय चंद्राकर, रंजना साहू, श्रीचंद सुंदरानी सहित कई दिग्गज नेता और कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। अजजा समाज 32% आरक्षण से वंचित होने, बस्तर, सरगुजा और बिलासपुर संभाग के पांचवीं अनुसूची क्षेत्रों में स्थानीय भर्ती समाप्त कर देने के विरोध में भाजपा ने एकात्म परिसर से राजभवन तक पैदल मार्च किया। राजभवन पहुंचकर राज्यपाल अनुसुईया उइके को ज्ञापन सौंपा।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि भूपेश सरकार की लापरवाही से आदिवासियों के आरक्षण में कटौती के विरोध में भाजपा लगातार पूरी ताकत से विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन और चक्का जाम के बाद भी ये गूंगी-बहरी सरकार आदिवासी समाज की पीड़ा नहीं सुन रही है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है, भाजपा के शासनकाल में आदिवासियों को किसी भी प्रकार की तकलीफ नहीं होने दी, हमेशा वनवासी भाइयों के हित में नीतियां बनाकर काम किया। आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हर मोर्चे पर आदिवासी समाज के लिए संकट की घड़ी पैदा कर दी है। जब तक ये सरकार नहीं जागेगी, भाजपा इनकी आवाज बनकर इनका हक मिलने तक संघर्ष करती रहेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!