मोटरसाइकल चोरी के आरोपी को अकलतरा पुलिस ने पहुँचाया सलाखों के पीछे, आरोपी को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में मिली सफलता, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्ष बालक को भेजा गया बाल संप्रेषण गृह कोरबा

आरोपी के कब्जे से चोरी की हुई मोटर साइकिल कीमत 30,000/- रुपये की गई बरामद

थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 477/22 धारा 379 भादवि हुआ पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

प्रार्थी रघुराज केवट निवासी ग्राम करूमहु ने थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनाँक 13 अक्टूबर 22 को सुबह खेत गया था और अपनी मोटरसाइकिल टीव्हीएस विक्टर सीजी 11 एएल 1639 को ग्राम अर्जुनी चौक फोरलेन के किनारे खड़ी किया था। वापस आकर देखा तो कोई अज्ञात चोर मोटरसाइकिल को चोरी कर ले गया था। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 477/22 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी राजेश कश्यप

विवेचना के दौरान सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि दो लड़के चोरी की मोटरसाइकल को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं, जो तरौद चौक फोरलेन के पास खड़े है। जिस पर अकलतरा पुलिस स्टाफ  द्वारा घेराबंदी कर रेड कार्यवाही किया गेय। जहाँ मोटर साइकिल के साथ पकड़े गए युवक से पूछताछ करने पर अपना नाम राजेश कश्यप निवासी पौना का रहने वाला बताया, जिससे मोटरसाइकिल के सम्बन्ध में पूछने पर दिनांक 13 अक्टूबर 22 को सुबह 10 से 11 बजे के बीच अपने साथी विधि से संघर्षरत बालक के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया गया। आरोपी राजेश कश्यप के कब्जे से मोटर साइकिल टीव्हीएस विक्टर कीमत करीबन 30,000/-रुपये को बरामद किया गया।

आरोपी राजेश कश्यप को दिनांक 15 अक्टूबर 22 को न्यायालय पेश किया गया, जहाँ से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्षरत बालक को बाल सम्प्रेषण गृह कोरबा भेजा गया। चोरी का पर्दाफाश एवं चोरी गए मोटर साइकल को बरामद करने में निरीक्षक लखेश केवट, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीकांत कश्यप, आरक्षक – बृजपाल बर्मन एवं वीरेश सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!