कुनकुरी में हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला का शुभारंभ विधायक यूडी मिंज ने फीता काटकर किया

Advertisements
Advertisements

त्यौहार में जरूरत के सामान उपलब्ध करा रहा है हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

नगर के तपकरा रोड पर छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक के सामने हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले का विधिवत शुभारंभ रविवार की सायं कुनकुरी विधायक व संसदीय सचिव यूडी मिंज द्वारा फीता काटकर किया गया। शुभारंभ के अवसर पर हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला आयोजकों द्वारा विधायक श्री मिंज का स्वागत पुष्पगुच्छ प्रदान कर किया गया।

विधायक श्री मिंज द्वारा अगरबत्ती जलाकर व नारियल फोड़कर विधिवत हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला का शुभारंभ किया। विधायक श्री मिंज ने मेला का भ्रमण करते हुए सभी स्टॉलो में उपलब्ध सामानों की जानकारी लेने के साथ कुछ स्टॉलो से खरीददारी भी की। हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला की सफलता के आयोजकों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

हैण्डलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कंज्यूमर एक्सपो मेला के आयोजक राहुल दास एवं अफरोज द्वारा मेला के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस मेला में आगामी त्यौहारों को लेकर उपभोक्ताओं के जरूरत के सामान एक ही छत के निचे उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया है साथ ही बच्चों के मनोरंजन हेतु भी मेला में झूला आदि की व्यवस्था की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!