जशपुर कलेक्टर और एसपी ने बगीचा में विभिन्न समाज प्रमुखों की बैठक ली

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल और पुलिस अधीक्षक श्री डी. रविशंकर ने बुधवार को बगीचा विकासखण्ड के एसडीएम कार्यालय के सभाकक्ष में विभिन्न समाज प्रमुखों की बैठक लेकर उनकी समस्याओं और मांगों की जानकारी ली। उन्होंने जिले में आपसी समन्वय बनाकर कार्य करने की बात कही। उन्होंने समाज प्रमुखों से एक-एक करके जानकारी लेकर उनकी समस्याओं का समाधान भी किया और गांवों के आस-पास की गतिविधियों का जानकारी पुलिस विभाग और जिला प्रशासन को देने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर ने कहा कि जशपुर प्राकृतिक सौन्दर्य से परिपूर्ण बहुत ही सुन्दर जिला है। समन्वय के साथ कार्य करके जिले को और बेहतर बनाना है। उन्होंने ने बताया कि आगामी 01 नवम्बर से धान खरीदी शुरू होने वाला है। धान खरीदी-बिक्री करने वाले बिचौलिए, कोचिंए से सक्रिय रहने के निर्देश दिए हैं और उसकी जानकारी जिला प्रशासन को तत्काल देने के लिए कहा गया है।

पुलिस अधीक्षक डी. रविशंकर ने समाज प्रमुखों से आग्रह करते हुए कहा कि गांव में आने वाले संदिगध और फेरीवाले लोगों की जानकारी पुलिस विभाग को अनिवार्य से दें। जनसहयोग से चौक-चौराहों पर भी सी.सी.टीव्ही कैमरा लगाकर निगरानी बनाए रखने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि आपसी छोटे मोटे लड़ाई-झगड़े को आपस में ही सुलझाने की सलाह दी और शराब सेवन से दूर रहने के लिए कहा है। गांव में समाज प्रमुखों को रक्षा समिति बनाकर युवाओं को जोड़ने के निर्देश दिए हैं।  इस अवसर पर ईसाई, जैन, अग्रवाल, नागवंशी, यादव, पहाड़ी कोरवा, मुण्डा सहित विभिन्न समाज के प्रमुख लोगा उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!