ब्रेकिंग न्यूज : जशपुर विधायक विनय भगत की उल्टी गिनती शुरू, शहर के वरिष्ठ नागरिकों ने लगाए गम्भीर आरोप, अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के दिन आयोजित कार्यक्रम में अपमानित करनें का लगाया आरोप

Advertisements
Advertisements

वरिष्ठ नागरिको ने विधायक विनय भगत को पत्र लिखकर उन्हीं पर लगाये गम्भीर आरोप पत्र की प्रतिलिपि भेजा प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

दीपावली के अवसर पर शहर में कोई विधायक पहली बार स्वयं हाँथो में मिठाई लेकर नगर के व्यवसायियों के प्रतिष्ठानों में पहुँचकर उन्हें मिठाई के साथ शुभकामनाएं दी जिसकी अभी सर्वत्र चर्चा हो ही रही थी कि इसी बीच एक पत्र मिला है जिसमें नगर के वरिष्ठ एवम सेवानिवृत नागरिकों ने स्व हस्ताक्षर से जशपुर विधायक विनय भगत को लिखा है हालांकि उक्त पत्र में 1 अक्टूबर 2022 को आयोजित अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के दिन आयोजित कार्यक्रम में वहां उपस्थित वृद्धों के अपमान का उल्लेख किया गया है किंतु उक्त पत्र 16 अक्टूबर 2022 को प्रेषित की गई है ।

उक्त पत्र में वृद्धजन समुदाय की ओर से श्री शिवानन्द मिश्रा ,श्री अमासु राम उम्र 94 वर्ष ,श्री महावीर प्रसाद गुप्ता ,श्री एस ए हुसैन ,श्री बी एन तिवारी ,श्री दिनेश राम ,श्री एन के पी सिन्हा और 82 वर्षीय डॉक्टर हरिशंकर राय ने सँयुक्त रूप से हस्ताक्षर कर विनय भगत को लिखा है कि आप उक्त कार्य्रकम में काफी विलंब से आये और आपके साथ चार पांच नवयुवक भी आये जिन्हें आपने सामने की पंक्ति में अधिकारियों के साथ बैठाया और पहले आपको तथा आपके साथ आये युवकों को गुलदस्ता आदि देकर सम्मानित किया गया । बाद में पीछे बैठे वृद्धजनों को सम्मानित किया गया । उन्होंने आरोप लगाया कि वास्तव में यह वृद्धजनों का सम्मान नहीं अपमान था ।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कार्यक्रम में महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यापर्ण भी आपने अपने साथ आये नवयुवकों के साथ किया उक्त समय भी किसी भी वृद्धजन को आपने आमंत्रित नहीं किया। आपके इस कृत्य से वृद्धजनों ने अपने को अपमानित महसूस किया और कई वृद्धजन उठकर चले गए बाद में कुछ लोगों को समझाकर बैठाया गया ।उन्होंने आरोप लगाया कि आयोजन वृद्ध जनों के लिए था जिसमें काफी उम्र के वृद्ध जन उपस्थित थे उन्हें सम्मानित करना तो दूर आपने उनकी ओर देखा तक भी नहीं और न ही उनमें से किसी को दो शब्द बोलने का ही अवसर दिया बल्कि अपने साथ आये लोगो से ही प्रवचन कराया जिससे वृद्धजन काफी आहत  हुए और अपने को अपमानित महसूस किए ।

बहरहाल जशपुर विधायक के द्वारा किए गए इस अपमान से आज भी वृद्धजन अपने को अपमानित महसूस कर रहे हैं जो जशपुर विधायक के लिए अच्छा संकेत नहीं है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!