मोटरयान अधिनियम की विभिन्न धाराओं में की गई 19 वाहनों पर चालानी कार्यवाही, इन वाहन चालकों से कुल 20,000/-रूपये लिया गया समन शुल्क

Advertisements
Advertisements

यातायात पुलिस द्वारा की जा रही लगातार मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

यातायात पुलिस द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों पर कार्यवाही किया गया, जिसमें बिना लायसेंस के चलने वाले 08 वाहनों पर 8000/-रूपये, बिना रजिस्ट्रेशन के चलने वाले 04 वाहनों पर 4000/-रूपये, खतरनाक तरीके से वाहन चलाने वाले 03 वाहनों पर 3000/-रूपये,  नाबालिक के द्वारा वाहन चलाते पाये 02 प्रकरण में 4000/-रूपये, बिना हेलमेट के वाहन चलाते पाये गये 02 वाहनों पर 1000/-रूपये कार्यवाही कर समन शुल्क वसूल किया गया। साथ ही बिना लायसेंस, कलेक्ट्रेड मार्ग में तेज गति से चलने वाले एवं स्टंट करने वाहनों पर भी कार्यवाही की गई। यातायात पुलिस द्वारा शहर में अवैधानिक पार्किंग करने वाले वाहनों पर भी लगातार कार्यवाही की जा रही है।

शहर यातायात प्रबंध व्यवस्था को देखते हुए सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था हेतु यातायात  नियमों का पालन करते सड़कों पर अवैधानिक पार्किंग नहीं करने की हिदायत दिया जा रहा है। यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालन में अपना सहयोग प्रदान करने की अपील भी की गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!