हुंकार रैली की जिला बैठक में अचानक कवर्धा पहुंचे : डॉ. रमन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

महतारी हुंकार रैली की जिला स्तरीय तैयारी बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह कवर्धा पहुंचे।

बैठक में मार्गदर्शन देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राज में छः हजार से अधिक दुष्कर्म और 16 सौ से अधिक यौन उत्पीड़न की वारदात हुई हैं। राज्य में शराब बंदी लागू करने का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने शराब की घर पहुंच सेवा शुरू कर दी है। कमीशनखोरी के लिए रेडी टू ईट चलाने वाली 22 हजार बहनों का रोजगार कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने छीना है। इन सभी महिला विरोधी कृत्यों की जिम्मेदार सरकार के खिलाफ 11 नवंबर को बिलासपुर में होने वाली भाजपा महिला मोर्चे की महतारी हुंकार रैली को ऐतिहासिक बनाना है। छत्तीसगढ़ की स्वसहायता समूह की बहनों का कर्ज माफ कराना है। भाजपा कार्यकर्ता महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए तैयार रहें।

प्रत्येक जिले में महतारी हुंकार रैली की तैयारियों की दृष्टि से लगातार बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी और प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी लगातार जिलों की बैठक लेते हुये कवर्धा पहुँचे थे।बैठक में जिला संगठन प्रभारी लखन लाल साहू और जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर सहित समन्वय समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे। बिलासपुर में 11 नवम्बर को महतारी हुंकार रैली आयोजित की जा रही है। जिसके संबंध में चल रही बैठक में डॉ. रमन सिंह अचानक पहुँचे। पार्टी इस हुंकार रैली को कितनी गंभीरता से ले रही है, इसे इस घटना से समझा जा सकता है कि जिले की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पहुंच रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!