डिमरापाल मेडिकल काॅलेज अस्पताल में शौचालयों की मरम्मत का कार्य प्रारंभ, एक सप्ताह पूर्व कलेक्टर ने मेडिकल काॅलेज अस्पताल के निरीक्षण के दौरान दिए थे निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

कलेक्टर चंदन कुमार के निर्देश पर डिमरापाल स्थित शासकीय मेडिकल काॅलेज के अस्पताल भवन में शौचालयों की मरम्मत का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व कलेक्टर श्री चंदन कुमार ने मेडिकल काॅलेज के अस्पताल भवन का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने शौचालयों की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए थे। उन्होंने इस दौरान मरीजों से भी बातचीत कर यहां उपलब्ध कराए जा रहे सेवा के संबंध में प्रतिक्रया प्राप्त की थी। निरीक्षण के दौरान कुछ वार्डों में शौचालयों के मरम्मत की आवश्यकता देखी गई थी और कलेक्टर ने शीघ्र मरम्मत के निर्देश दिए थे।

कलेक्टर के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल भवन में मरम्मत योग्य कार्यों का निरीक्षण किया। प्रसुति वार्ड में चोक हुए शौचालय की मरम्मत का कार्य प्रारंभ कर दिया गया। रविवार को लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री एके सिंह, अनुविभागीय अधिकारी श्री आरएन सिन्हा सहित अधिकारियों ने यहां चल रहे मम्मत कार्य का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने बताया कि कलेक्टर के निर्देश पर मरम्मत के लिए कार्ययोजना तैयार कर ली गई है और एक पखवाड़े के भीतर कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!