पुस्तैनी संपत्ति बंटवारे की विवाद को लेकर भतीजे ने अपने चाचा ऊपर किया प्राणघातक हमला, आरोपी को 6 घंटे के अंदर पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथियार किया गया बरामद

Advertisements
Advertisements

हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी चढ़ा थाना पामगढ़ पुलिस के हत्थे, आरोपी को ग्राम तुसार थाना जैजैपुर जिला सक्ती से किया गया गिरफ्तार

आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 434/22 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध कर आरोपी रोशन कुर्रे निवासी खजुरानी थाना जैजैपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

प्रार्थी सुनील कुमार बर्मन निवासी पामगढ इंदिरा नगर के द्वारा थाना पामगढ़ में दिनांक 08.11.22 को रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि दिनांक 07.11.22 के शाम करीबन 07.00 बजे के आसपास संजय कुर्रे के मकान में पुस्तैनी संपत्ति मकान की बंटवारे की बात को लेकर विवाद करते हुये आवेशित होकर रोशन कुर्रे द्वारा लोहे का धारदार कत्ता से अपने चाचा संजय कुर्रे की गर्दन पर प्राण घातक हमला कर फरार हो गया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी रोशन कुर्रे निवासी  के विरूद्ध अपराध क्रमांक 434/22 धारा 307 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुये आरोपी के ग्राम तुसार थाना जैजैपुर जिला सक्ती में रहने की सूचना प्राप्त होने पर पामगढ़ पुलिस द्वारा दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपने मेमोरण्डम कथन में पुस्तैनी मकान की बंटवारे की विवाद पर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।

आरोपी रोशन कुर्रे उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम खजुरानी थाना जैजैपुर जिला सक्ती के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद कर आरोपी को दिनांक 08.11.22 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में उनि संतोष कुमार शर्मा सउनि अरूण सिंह सुनील कुमार टैगोर आर. शिव रायसागर, अनुज खरे एवं राजा जयप्रकाश रात्रे का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!