‘महतारी हुंकार रैली ने साफ संदेश दे दिया है कि आने वाला समय ‘2023’ बीजेपी का है’ : रैली की गर्जना ने हिला दी कांग्रेस सरकार की नींव : बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

इस रैली के माध्यम से प्रदेश की महिलाओं के साथ-साथ पूरा छत्तीसगढ़ जाग गया: बृजमोहन अग्रवाल

आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में एक बार फिर से छत्तीसगढ़ राज्य में कमल खिलेगा: बृजमोहन अग्रवाल

भाजपा के शासन में जो विकासकार्य हुए, उससे छत्तीसगढ़ की तस्वीर बदली: बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासनकाल में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार, छलावा और झूठ के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा ने बिलासपुर में महतारी हुंकार रैली निकाली। जिसमें प्रदेश की 1 लाख से ज्यादा माताओं-बहनों ने शामिल होकर भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर विरोध दर्ज कराया।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की महतारी हुंकार रैली में शामिल होने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिलासपुर पहुंचीं। रैली में शामिल होने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हम घर में घुसकर वार करते हैं। अंग्रेजी में A फॉर अमेठी और B फॉर बिलासपुर और अब C फॉर छत्तीसगढ़ होगा। उनका आशय अमेठी के बाद अब बिलासपुर में हुंकार और फिर छत्तीसगढ़ में जीत से था। उन्होंने कहा कि हाथ में गंगाजल लेकर छलने निकले कांग्रेस नेता बताएं महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार, अपराध क्यों हो रहे हैं। इस महतारी हुंकार रैली में सभी नेताओं के साथ पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल हुए।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की इस महतारी हुंकार रैली ने शासन-प्रशासन की जड़े हिला दी है। कांग्रेस सरकार इस विरोध प्रदर्शन को देखकर कांपने लगी है। उन्हें अब पता चल चुका है कि उनके पापों का घड़ा भर चुका है, जनता उन्हें अब करारा जवाब देने वाली है। भारतीय जनता पार्टी के जनहित में लगातार हो रहे कार्यक्रमों ने पूरी कांग्रेस पार्टी की नींव हिला दी है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस रैली के माध्यम से सभी को पता चल गया कि छत्तीसगढ़ की जनता और यहां की महिलाएं जाग चुकी हैं। अत्याचार, माफिया के विरोध में भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतर कर जो प्रदर्शन कर रही है इससे लोग जागरूक होकर पार्टी के साथ लगातार जुड़ते जा रहे हैं। यह जुड़ाव सीधा संकेत दे रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से छत्तीसगढ़ राज्य में कमल खिलेगा। महतारी हुंकार रैली ने साफ संदेश दे दिया है कि आने वाला समय 2023 बीजेपी का है।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि आज प्रदेश की तकदीर और तस्वीर जो बदली हुई दिखती है, वह भारतीय जनता पार्टी के समय में हुए विकास कार्यों की देन है। प्रदेश की वर्तमान भूपेश बघेल सरकार के पास राज्य में सड़कों के गड्ढे तक भरने के लिए पैसे नहीं है। उन्होंने कहा कि, आश्चर्य होता है कि भूपेश बघेल जो आदेश देते हैं उसका पालन तक नहीं हो पाता है। ऐसे मुख्यमंत्री होने का क्या औचित्य, जिनकी बातों को सब अनसुना कर दें। बृजमोहन अग्रवाल ने भरोसा जताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी का मुख्य मुद्दा विकास कार्य एवं कांग्रेस सरकार में हो रहे नित नए भ्रष्टाचार को उजागर करना होगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!