सड़क एवं निर्माण कार्य समीक्षा : कलेक्टर ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि सड़क निर्माण में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं चलेगी, इसका ध्यान रखें.

Advertisements
Advertisements

समय सीमा का ध्यान रखते हुए सड़क निर्माण कार्य को बरसात से पहले पूर्ण करने के दिए सख्त निर्देश.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में लोक निर्माण विभाग, आरईएस, राष्ट्रीय राजमार्ग और प्रधानमंत्री ग्राम सड़क विभाग की बैठक लेकर जशपुर जिले के सड़क निर्माण के प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को कड़ी हिदायत देते हुए बरसात से पहले सड़क निर्माण को पूर्ण करने के निर्देश दिए और ठेकेदार को भी समय सीमा के भीतर कार्य करने के लिए कहा है|

उन्होंने कहा कि देरी किसी भी स्थिति में नहीं चलेगी, इसका ध्यान रखें। कलेक्टर ने समीक्षा के दौरान सोनक्यारी बतौली से बगीचा मार्ग, कुनकुरी-कलिबा-रनपुर मार्ग, कुनकुरी-तपकरा-लवाकेरा सड़क मार्ग, सिंगीबहार गजमा, पटराटोली विश्राम गृह दुलदुला का निर्माण कार्य, नारायणपुर हाईस्कूल निर्माण कार्य, 50 सीटर आदिवासी छात्रावास बासनताला, कामारीमा पहुंच मार्ग, लैलूंगा-कोतबा-लवाकेरा मार्ग सहित विभिन्न निर्माण कार्य की विस्तार से समीक्षा की, और सभी निर्माण कार्य को समय सीमा का ध्यान रखते हुए तेज़ी से पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं चलेगी, इसका विशेष ध्यान रखेँ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!