कांग्रेस का जशपुर कार्यकर्ता सम्मेलन विवाद : नहीं थम रहा अग्रवाल समाज का रोष, समाज की बैठक कर किया निंदा प्रस्ताव पारित

Advertisements
Advertisements

कांग्रेस संगठन के शीर्ष नेताओं को भेंजेंगें निंदा प्रस्ताव के साथ ज्ञापन

विरोध प्रदर्शन के अन्तर्गत कर चुके है पुतला दहन एवं पुलिस में शिकायत

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज़.

कुनकुरी. गत 24 अक्टूबर को जशपुर जिला मुख्यालय में आयोजित हुए कांग्रेस के जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय कांग्रेस के सचिव एवं छत्तीसगढ़ सह प्रभारी सांसद, शप्तगिरी शंकर उल्का की उपस्थिति में पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार का मामला शांत होने के स्थान पर दिनोदिन उग्र होता जा रहा है। क्षेत्र का अग्रवाल समाज समाज के प्रतिष्ठित प्रतिनिधि के साथ माईक छिनने के साथ की गई धक्का मुक्की की घटना को अग्रवाल समाज का अपमान मानते हुए अपने आक्रोश से कांग्रेस संगठन को अगवत कराते हुए अपना विरोध दर्ज कराने की प्रक्रिया में लग गया है।

इस घटना की त्वरित प्रतिक्रिया में उसी दिन पत्थलगांव नगर में विवाद के सूत्रधार कांग्रेस जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इफ्तखार हसन का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज कराया था। घटना को लेकर समाज द्वारा पुलिस थाने पत्थलगांव में लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग भी की गई थी। इस संबंध में कोई कार्यवाही न होते देखकर अग्रवाल समाज में रोष बना हुआ है और समाज के वरिष्ठ लोगो की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

अग्रवाल समाज इस घटना के विरोध में एकजुट होकर सक्रिय हो गया है इसी क्रम में सोमवार की रात्री कुनकुरी के अग्रसेन भवन में समाज की एक बैठक आयोजित हुई जिसमें एक स्वर से घटना की निंदा करते हुए निंदा प्रस्ताव पारित किया गया और इस प्रस्ताव से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराते हुए कड़ी कार्यवाही करने की मांग की जायेगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए समाज के नवनियुक्त अध्यक्ष मुरारीलाल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि समाज के वरिष्ठ व्यक्ति के साथ की गई बद्सलूकी पूरे समाज का अपमान है इस प्रकार के कृत्य में संलग्न व्यक्ति के उपर समाज के द्वारा कार्यवाही की मांग की जा रही है।

कुनकुरी अग्रवाल समाज के अधिकांश लोगो का कथन है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की विजय में अग्रवाल समाज द्वारा भरपूर समर्थन दिया गया था। उसी समाज के वरिष्ठ सदस्य के साथ मंच पर सार्वजनिक रूप से दुर्व्यवहार किया जाना अत्यंत निंदनीय है। कांग्रेस पार्टी को भी इस प्रकार के अराजक तत्वों के उपर कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही करके पार्टी की धूमिल होती छवि को रोकना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!