टीएल मीटिंग : जशपुर कलेक्टर ने विद्युत विभाग के अधिकारी को रीडिंग करके सही बिजली बिल ही देने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

नोडल अधिकारी आश्रम-छात्रावासों का निरीक्षण करके बच्चों को दी जाने वाली सुविधा की जानकारी लेगें

कलेक्टर ने लंबित प्रकरणों को निराकरण गंभीरता से करने के लिए कहा

कार्यालय साफ-सुथरा और व्यवस्थित दिखना चाहिए

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक ली। उन्होंने मुख्यमंत्री जन-चौपाल, कलेक्टर जन-चौपाल और टी.एल.के लंबित प्रकरणों की विस्तार से समीक्षा की और लंबित प्रकरणों का निराकरण गंभीरता से करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जितेन्द्र यादव, सभी एसडीएम, जनपद सीईओ सहित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

कलेक्टर ने बिजली विभाग के अधिकारी को कड़ी हिदायत देते हुए सही रीडिंग करके बिजली बिल देने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि ज्यादा बिजली बिल की शिकायत नहीं आनी चाहिए इसका विशेष ध्यान रखें। पीएचई विभाग को बगीचा विकासखण्ड के हाथीसार और सारूडीह के आटापाठ में विशेष पिछड़ी जनजाति बिरहोर परिवार के लिए पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आश्रम-छात्रावास में निरीक्षण के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं सभी नोडल अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र का निरीक्षण करेंगें और बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी लेगें। निरीक्षण के दौरान आश्रम-छात्रावास में छोटी-मोटी समस्या आती है तो उसका भी समाधान करने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर ने विद्युत विभाग के अधिकारी को जिले के चिन्हांकित आंगनबाड़ी केन्द्रों में बिजली की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कहा है। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपने कार्यालय की साफ-सफाई करके व्यस्थित रखें। निरीक्षण के दौरान कोई भी कार्यायल में गन्दगी नहीं दिखनी चाहिए इसका विशेष ध्यान रखने के लिए कहा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!