एसडीओपी प्रकाश सोनी ने थाना प्रेमनगर का किया अर्द्धवार्षिक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों की समस्याओं से अवगत होकर कर्तव्यों का बेहतर ढंग से निर्वहन करने के दिए निर्देश !

Advertisements
Advertisements

थाना-चौकी प्रभारियों से बीट क्षेत्र में बनाए गए वाटसए्प ग्रुप के बारे में जानकारी ली और सामुदायिक पुलिसिंग के अंतर्गत आयोजन करने के दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : 30 नवम्बर बुधवार को एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी ने थाना प्रेमनगर का द्वितीय अर्द्धवार्षिक निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने पुलिस कर्मियों की समस्याओं को जाना तथा उन्हें कर्तव्यों का बेहतर ढंग से निर्वहन करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देशन में किए गए अर्द्धवार्षिक निरीक्षण में एसडीओपी प्रेमनगर आज सुबह प्रेमनगर थाना पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों के वेश-भूषा का निरीक्षण किया तथा अच्छे वेश-भूषा धारण करने वाले जवानों को पुरस्कृत करने प्रतिवेदन भेजा। थाना भवन, प्रधान आरक्षक कक्ष, विवेचक कक्ष व मालखाना का निरीक्षण किया। इसके पश्चात उन्होंने थाने में अभिलेखों एवं उपकरणों का निरीक्षण कर थाने के सीसीटीवी कैमरों के सुचारु रूप से संचालन हेतु थाना प्रभारी को निर्देशित किया। थाना-चौकी प्रभारियों से बीट क्षेत्र में बनाए गए वाटसए्प ग्रुप के बारे में जानकारी ली और सामुदायिक पुलिसिंग के अंतर्गत आयोजन करने के निर्देश दिए। थाना के सभी महत्वपूर्ण अभिलेखों का जायजा लेने पर रिकार्ड दुरूस्त पाए जाने पर संतोष व्यक्त किया। इस दौरान थाना प्रभारी प्रेमनगर रूपेश कुंतल, चौकी प्रभारी तारा उमेश सिंह, चौकी प्रभारी उमेश्वरपुर देवनाथ चौधरी सहित थाना व चौकी के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!