छत्तीसगढ़ की खुशी और छत्तीसगढ़ वासियों की तरक्की से खुश नहीं होते कांग्रेसी – केदार गुप्ता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने छत्तीसगढ़ को  वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने पर देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज कांग्रेसियों ने बता दिया कि छत्तीसगढ़ के विकास से उन्हें कोई सरोकार नहीं है वह कभी छत्तीसगढ़ की तरक्की व छत्तीसगढ़ वासियों की खुशी में शामिल नहीं हो सकते। उन्हें छत्तीसगढ़ का विकास सिर्फ दलगत चश्मे से देखना आता है।

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने छत्तीसगढ़ को देश के छठवें वंदे भारत ट्रेन के रूप में एक सौगात दी इससे बिलासपुर से नागपुर के बीच न केवल आवागमन सुलभ होगा अपितु छत्तीसगढ़ में व्यापार के अवसर भी बढ़ेंगे।

केदार गुप्ता ने कहा पूरी तरह देश में निर्मित वंदे भारत ट्रेन के परिचालन का किसी भी कांग्रेसी नेता,मंत्री ने कहीं स्वागत नहीं किया। यह छत्तीसगढ़ के विकास की दुहाई देने वाले कांग्रेसियों की संकीर्ण मानसिकता बताता है।

भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा छत्तीसगढ़ के गरीब लोगों के दिए 18 लाख प्रधानमंत्री आवास कांग्रेसियों की भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। कोरोना काल में गरीबों को संबल देने के लिए प्रारंभ किए हुए गरीब कल्याण योजना का चावल तक कांग्रेस सरकार पचा गई। वंदे भारत ट्रेन में उन्हें भ्रष्टाचार का कोई मौका नहीं मिला इसलिए उन्होंने इसका स्वागत न कर छत्तीसगढ़ वासियों का अपमान किया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!