नशा मुक्ति को लेकर चौकी करंजी पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली, महिला समूह और छात्रों ने नारेबाजी के साथ आमजनों को नशे से दूर रहने की अपील की !

Advertisements
Advertisements

नशे के कारोबारियों की सूचना पुलिस को दिए जाने पर सूचना देने वाले का नाम व पता पूरी तरह से गुप्त रखे जाने से कराया गया अवगत

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : पुलिस महानिरीक्षक, सरगुजा रेंज सरगुजा रामगोपाल गर्ग व पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के निर्देशानुसार नशा से आजादी अभियान के अंतर्गत सोमवार को करंजी पुलिस के द्वारा विशाल नशा मुक्ति जागरूकता रैली निकाल कर नशा मुक्ति की अपील की गई। रैली में बड़ी संख्या में महिला, भारत माता वाहिनी, महिला समूह व स्कूली छात्राएं हाथ में जागरूकता तख्ती लेकर सम्मिलित हुए। इस दौरान महिला समूह और करंजी हाईस्कूल के छात्रों ने नारेबाजी के साथ आमजनों को नशे से दूर रहने की अपील की। रैली करंजी से शुरू होकर नगर के मुख्य मार्ग, प्रमुख चौक-चौराहों से होते हुए सोहागपुर में समाप्त हुई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व एसडीओपी सूरजपुर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में निकाले गए नशा मुक्ति जागरूकता रैली में करंजी चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि आज के युवाओं का नशे के प्रति आकर्षण और अपने कैरियर के प्रति जागरूक ना होने जैसी समस्या समाज में अधिक देखने को मिल रहा है। नशा करना बुरी बात है, इससे समाज व खुद के परिवार में बुरा प्रभाव पड़ता है। इस आदत को हमें दूर भगाना है और नशे से आजादी पाना है। समाज के हर वर्ग से नशा को मिटाने में सहयोग की अपील करते हुए नशामुक्ति अभियान में भागीदारी देने की अपील करते हुए कहा कि नशे के कारोबारियों की सूचना पुलिस की दी जाए, सूचना देने वाले का नाम व पता पूरी तरह से गुप्त रखा जायेगा। ज्ञात हो कि नशे से मुक्ति अभियान के प्रचार-प्रसार को लेकर करंजी चौकी पुलिस गांव, मोहल्लों, साप्ताहिक बाजारों, स्कूल में जाकर जनचौपाल के माध्यम से लोगों को नशे से दूर रहने व नशे से छुटकारा पाने की उपाय के संबंध में लगातार जानकारी दे रही है।

नशा मुक्ति जागरूकता रैली में चौकी प्रभारी करंजी संजय गोस्वामी, प्रधान आरक्षक – उमाशंकर कुशवाहा, नवीन सिंह, राजकुमार सिंह आरक्षक – मितेश मिश्रा, मनोज सिरादर, इमरान खान, दीपक, सतनारायण सिंह, राजू तिवारी सैनिक प्रदीप गुप्ता, प्रवीण मिश्रा, साहिब गनी महिला समूह से अध्यक्ष इंद्रावती राजवाड़े, सोनमती राजवाड़े, साधना राजवाड़े, फुलेश्वरी, रानिया बाई सहित स्कूली छात्राएं उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!