किस बात का गौरव दिवस मनाएंगे बघेल, एक भी काम नहीं किया, जिसे कांग्रेस गौरव बता रही है, वह तो काला दिवस है – अजय चंद्राकर

Advertisements
Advertisements

जनता अगले साल कांग्रेस सरकार को ठिकाने लगा देगी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा है कि चार साल में एक भी काम नहीं किया, वे किस बात पर गौरव दिवस मनाएंगे। उप चुनाव जीत लेने से कोई संकेत नहीं होता। संकेत तो अब मिलना शुरू होगा। जनता को चार साल से भ्रमित कर रहे हैं। जनता अब जवाब मांग रही है तो कामकाज की बजाय यहां वहां की बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए, राज्य के विकास के लिए क्या किया है, इस पर जवाव दें। गौरव नहीं, वह काला दिवस है, जिस दिन भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता को बरगला कर मुख्यमंत्री बने थे और चार साल से काले कारनामे कर रहे हैं और करा रहे हैं।

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐसा किया क्या है जिसका गौरव मना रहे हैं? अपनी पीठ थपथपाने का तो कोई पैसा नहीं लगता। किस बात का गौरव दिवस? कर्जा लेने का गौरव दिवस? आरक्षण नहीं देने का गौरव दिवस? सुपेबेड़ा में मौत का गौरव दिवस, लोगों को रोजगार न मिलने का गौरव दिवस? धान चोरी का गौरव दिवस, प्रधानमंत्री अन्न योजना के अनाज पर डाका डालने का गौरव दिवस? कानून व्यवस्था खराब होने का गौरव दिवस? अवैध वसूली का गौरव दिवस? अवैध शराब का गौरव दिवस? रेत माफिया का गौरव दिवस? नशा माफिया का गौरव दिवस? ऐसा कौन सी चीज है, जिसका गौरव दिवस मनाएंगे?

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि एक वॉट बिजली पैदा नहीं की, एक इंच सिंचाई नहीं बढ़ रही। लाखों बिजली कनेक्शन लंबित हैं, किसान का अल्पकालिक ऋण छोड़कर एक पैसा भी कर्ज माफ नहीं हुआ। शराबबंदी हुई नहीं, बेरोजगारी भत्ता मिला नहीं, किसानों को पेंशन मिली नहीं, वृद्धों को पेंशन मिली नहीं, तो इसका गौरव मनाएंगे?  अपनी पीठ थपथपाने से भूपेश बघेल को कुछ हासिल नहीं होगा। अगले साल जनता उन्हें और उनकी सरकार को ठिकाने लगा देगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!