भूपेश सरकार विकास को रोकने के कितने भी प्रयास कर लें, हम जनता तक विकास पहुँचा कर रहेंगे – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

भूपेश सरकार अपने 4 साल पर गौरव दिवस मना रही है, ये गौरव नहीं भ्रष्टाचार दिवस है.

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में किया 26 लाख रुपए के भवनों का लोकार्पण व 15 लाख रुपए के विकास कार्यों की भी की घोषणा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : रायपुर शहर में नगर पालिक निगम जोन क्रमांक 04 में दो सामुदायिक भवनों का आज लोकार्पण हुआ। विधायक निधि के अंतर्गत डॉ. विपिन बिहारी सूर वार्ड क्र. 64 में इन दो सामुदायिक भवन का निर्माण किया गया। इस लोकार्पण में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल उपस्थित रहे। पहले सामुदायिक भवन का निर्माण मठपारा के शीतला मंदिर के पास तो वहीं दूसरे सामुदायिक भवन का निर्माण गरभापारा के पास हुआ। यहां के लोग इस लोकार्पण के दौरान निर्माण कार्य को लेकर काफी खुश एवं उत्साहित नजर आए। रायपुरवासियों के लिए बृजमोहन अग्रवाल ने विकास कार्यों की झड़ी लगाते हुए, लोकार्पण के बाद वीरभद्र नगर में रंगमंच एवं कक्ष स्थल के निर्माण के लिए भूमि-पूजन किया। साथ ही वहां के रहवासियों को ढेरो बधाइयां दी। इन सभी कार्यक्रमों के दौरान सुभाष तिवारी, सालिगराम ठाकुर, सरिता वर्मा, चंद्रपाल धनगर, रामकृष्ण धीवर, चूणामणि निर्मलकर, मनोज प्रजापति, मनोज वर्मा, गौरी यदु, अभिषेक तिवारी, महिला मोर्चा कार्यकर्ता एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि  आज से ही नहीं बल्कि 40 साल से आपके मोहल्ले में आते रहे हैं। यहां तक आने के लिए पहले कीचड़ में से हो के गुजरना पड़ता था; फिर उसी कीचड़ में कमल का फूल खिला और आज सब कुछ सुंदर हो गया। ऐसे ही विकास और भी बढ़ता लेकिन ये भूपेश सरकार ने आ के सब लूट पाट मचाना शुरू कर दिया, बर्बाद कर दिया, विकास के सारे कार्यों को ठप्प कर दिया।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सामुदायिक भवन उन्होंने नहीं बनाया, ये भवन आप लोगों ने बनाया है, क्योंकि इसे बनाने की ताकत मुझे आप लोगों से मिली है। इसीलिए ये सब आपका है। आपकी सेवा आगे भी करनी है। इसलिए आने वाले चुनाव में आप सबको इस लबरा सरकार को हटाना है और कमल के फूल की सरकार बनानी है।

बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार को घेरते हुए कहा कि  भूपेश सरकार अपने 4 साल पर गौरव दिवस मना रही है। उन्होंने कहा कि ये गौरव नहीं भ्रष्टाचार दिवस है। जो गरीबों के घर को खाने का काम कर रही है और ये कमल की सरकार का काम है जो भवन बनने का काम हो रहा है।

शीतला मंदिर, मठपारा के पास 10 लाख रुपये की राशि से बने सामुदायिक भवन के लोकार्पण में पूर्व मंत्री ने अतिरिक्त 5 लाख रुपये की घोषणा की, जिससे वहां के मंदिर का जीर्णोद्धार, रसोइया घर व शौचालय का निर्माण हो सके। गभरापारा में 5 लाख रुपये की राशि से बने सामुदायिक भवन की चहारदीवारी बनाने के लिए अतिरिक्त 3 लाख रुपये की घोषणा की; साथ ही वीरभद्र नगर में 11 लाख की राशि से बनने वाले रंगमंच निर्माण कार्य के भूमि-पूजन में वहां के निवासियों के लिए एक सामुदायिक भवन हेतु अतिरिक्त 7 लाख रुपये देने की घोषणा की। इन सभी घोषणाओं पर यहां के निवासियों ने पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खुशी से झूम उठे। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सभी सामुदायिक भवनों एवं निर्माण कार्यों के लिए सभी मोहल्ले वासियों को बधाई दी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!