राहुल गांधी के सेना के जवानों को लेकर दिए बयान की पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने की कड़ी निंदा कहा राहुल गांधी के बयान ने देश विरोधी ताकतों को बढ़ावा देने का काम किया है

Advertisements
Advertisements

राहुल गांधी औऱ कांग्रेस पार्टी देश और सेना के जवानों से माफी मांगे: बृजमोहन अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के सेना के जवानों को लेकर दिए बयान की पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कड़ी निंदा की है। जयपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 9 दिसंबर को अरुणाचल प्रदेश में भारत और चीनी जवानों के बीच हुई झड़प के संदर्भ में कहा था कि क्षेत्र में भारतीय जवानों की पिटाई की जा रही है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता द्वारा इस प्रकार की बचकाना बातें करना, उनको शोभा नहीं देता। ऐसा बयान देश के हित में नहीं है। राहुल गांधी का बयान अत्यंत ही अमर्यादित, देश विरोधी ताकतों को बढ़ावा देने वाला है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी के बयान ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर हमारे देश भारत और भारतीय सेना को अपमानित करने का काम किया है। हम कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की इस सोच की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा राहुल गांधी औऱ कांग्रेस पार्टी देश की जनता और देश के बहादुर जवानों से माफी मांगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!