शराब पीने के लिये पैसे की मांग करने एवं मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी घटना दिनांक से था फरार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी राजेश रागडे उर्फ दादा को दिनांक 21 दिसंबर 22 को किया गया गिरफ्तार.

आरोपी थाना अकलतरा का निगरानी बदमाश है, जिसके विरुद्ध थाना अकलतरा में कई आपराधिक प्रकरण है दर्ज.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि सुभाष रागडे उम्र 21 वर्ष निवासी संजय नगर अकलतरा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि वह दिनांक 01 दिसंबर 22 को शाम के समय अकलतरा मार्केट से संजय नगर अपने घर जा रहा था। रास्ते में आर.के.अग्रवाल अस्पताल के सामने संजय नगर निवासी राजेश रागडें उर्फ दादा मिला और प्रार्थी से जबरन शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगा। पैसा देने से मना करने पर अश्लील गाली-गलौज करते हुऐ जान से मारने की धमकी देते हाथ मुक्का से मारपीट किया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 506, 327 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी राजेश रागडें थाना अकलतरा का निगरानी बदमाश है, जिसके विरूद्ध कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है। जो अपराध कायमी दिनांक से घर से फरार था। मामले की विवेचना के दौरान मुखबीर सूचना पर से आरोपी राजेश रागडें उर्फ दादा उम्र 34 वर्ष निवासी संजय नगर अकलतरा को पुलिस हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर अपराध कारित करना स्वीकार किया गया। आरोपी को दिनांक 21 दिसंबर 22 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक ओमप्रकाश कुर्रे, प्रधान आरक्षक मनोज कुमार, प्रधान आरक्षक आलोक शर्मा एवं आरक्षक प्रदीप दुबे की सराहनीय भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!