जशपुर जिले के 189 ग्राम पंचायतों में शिविर लगाकर बिजली बिल समस्या का निराकरण किया जाएगा

Advertisements
Advertisements

26 दिसम्बर 2022 से तक 01 फरवरी 2023 तक लगाया जाएगा शिविर

कोटवारों के माध्यम से मुनादी करावाने के भी दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए जिले के सभी विकासखण्डों के ग्राम पंचायतों में शिविर लगाकर बिजली बिल की समस्या का निवारण एवं बिजली से संबंधित अन्य समस्याओं के समाधान करने के लिए कहा है। उन्होंने सभी लोगों को आग्रह किया गया है कि बिजली संबंधित समस्या का निराकरण करने के लिए अपने ग्राम पंचायतों में जिस दिन शिविर लगाया जाएगा। उस दिन आवेदन देकर अपने समस्या का समाधान करवा लें।

कलेक्टर ने सभी जनपद सीईओ को भी शिविर लगने के पूर्व ग्राम पंचायतों में कोटवारों के माध्यम से मुनादी करवाने के लिए कहा है और अधिक से अधिक लोगों को शिविर का लाभ देने के निर्देश दिए हैं।

इसी कड़ी में विद्युत विभाग द्वारा जिले के सभी विकासखण्डों में 26 दिसम्बर 2022 से 01 फरवरी 2023 तक शिविर का आयोजन कर लोगों की बिजली संबंधी समस्याओं को निराकरण किया जाएगा। विद्युत विभाग के कार्यपालन यंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि जशपुर विकासखण्ड में 14, कुनकुरी में 58, दुलदुला में 30, मनोरा में 13, बगीचा में 39 और सन्ना में 35 सहित कुल 189 ग्राम पंचायतों में शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जशपुर विकासखण्ड के आंगनबाड़ी केन्द्र सारूडीह में बिजली समस्या का समाधान किया गया और बिजली आपूर्ति चालू कर दी गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!