पूर्व मंत्री लता उसेंडी के पिताश्री का निधन : छत्तीसगढ़ भाजपा ने दी विनम्र श्रद्धांजलि !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यू ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं छत्तीसगढ़ शासन की पूर्व वरिष्ठ मंत्री सुश्री लता उसेंडी के पिताजी  पूर्व विधायक मंगल राम उसेंडी के निधन पर भाजपा ने विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने स्वर्गीय उसेंडी की कर्मठता और समर्पण को स्मरण करते हुए कहा कि वह निष्ठावान कार्यकर्ता और समर्पित जनसेवी थे।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने स्वर्गीय उसेंडी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वह ऐसे संस्कारी पुरुष थे, जिन्होंने कार्यकर्ताओं को त्याग, तपस्या और बलिदान की शिक्षा दी। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे तथा उसेंडी परिवार के साथ ही भारतीय जनता पार्टी को भी यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें। उसेंडी जी भाजपा परिवार के लिए मार्गदर्शक थे, उनका निधन हमारी व्यक्तिगत क्षति है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने स्वर्गीय मंगल राम उसेंडी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनका योगदान हमेशा स्मरणीय रहेगा। उन्होंने हमेशा जनसेवा को अपना पहला दायित्व माना और उसे आजीवन निभाया।

पूर्व मंत्री ने पूर्व विधायक मंगलराम उसेंडी के निधन पर जताया शोक…

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट कर पूर्व विधायक मंगलराम उसेंडी के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “सुंदरलाल पटवा सरकार में मेरे साथी विधायक रहे, कोंडागांव के जनसेवक व पूर्व मंत्री श्रीमती लता उसेंडी जी के पिता; मंगलराम उसेंडी जी का निधन हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे एवं परिजनों को संबल प्रदान करे।”

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!