विशेष पिछड़ी जनजाति परिवार के युवाओं को चतुर्थ श्रेणी के पदों पर नियुक्ति हेतु काउसलिंग सम्पन्न, विभिन्न विभागों में नियुक्ति हेतु 35 चयनित अभ्यर्थियों से दी सहमति

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिले में विभिन्न विभागों से प्राप्त चतुर्थ श्रेणी के पदों पर विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के 42 अभ्यर्थियों को प्रावीण्यता सूची अनुसार विभागों में नियुक्ति की सहमति हेतु आज कलेक्ट्रेट मंत्रणा सभाकक्ष में काउंसलिंग आयोजित की गई। जिसमें पहाड़ी कोरवा परिवार के 35 अभ्यार्थियों ने स्कूल शिक्षा विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, जिला पंजीयक, स्वास्थ्य विभाग, भू-अभिलेख एवं पशु चिकित्सा विभाग के चतुर्थ श्रेणी के पदों पर सहमति प्रदान की गई है। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एवं सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग, जिला रोजगार अधिकारी और सहायक आयुक्त विभाग के सहायक संचालक सहित संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के द्वारा विधानसभा क्षेत्र जशपुर में भ्रमण के दौरान विशेष पिछड़ी जनजाति समूह पहाड़ी कोरवा एवं बिरहोर परिवार के शिशित युवाओं को पात्रतानुसार जिले के तृतीय श्रेणी एवं चतुर्थ वर्ग के पदों पर नियुक्ति की घोषणा अनुसार पूर्व में जिले के विभिन्न विभागों में 19 तृतीय श्रेणी के पदों पर नियुक्ति प्रदान की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!