मिडिल स्कूल राजापारा के बच्चों को खूब पसंद आयी “आई एम कलाम” : जशपुर ज़िला प्रशासन के किड्स थियेटर अंतर्गत दिखाई जा रही बच्चों को फ़िल्म

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल और ज़िला पंचायत सीईओ जितेंद्र कुमार यादव के निर्देशन में स्कूली बच्चों को किड्स थियेटर अंतर्गत प्रेरणादायक फ़िल्म दिखाया जा रहा है। इस कड़ी में बुधवार को जशपुर जनपद के मिडिल स्कूल राजापारा के 45 बच्चों ने जिला पंचायत के आडोटोरियम में आई एम कलाम फ़िल्म देखा। ज़िला शिक्षा अधिकारी श्रीमती मधुलिका तिवारी ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर स्कूली बच्चों को प्रेरित करने के लिए फ़िल्म दिखाई जा रही है। फ़िल्म का प्रदर्शन हर बुधवार को किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बच्चों को प्रेरित करने के लिए प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक स्कूल के बच्चों को किड्स थियेटर के तहत फ़िल्म दिखाई जा रही है। इसके तहत चुनिंदा प्रेरक फ़िल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर  मिडिल स्कूल राजापारा के बच्चे और समस्त शिक्षक उपस्थित थे।

बच्चों को पसंद आयी- आई एम कलाम

सभी बच्चों फ़िल्म का आनंद लिया, उन्हें फ़िल्म बहुत पसंद आई। छात्र सीकेश राम ने बताया कि हमे आई एम कलाम बहुत पसंद आई। शांति बाई ने बताया कि हमे फ़िल्म अच्छी लगी। प्रियंका, अमीषा, मनोहरनी बाई ने बताया कि फ़िल्म में बच्चे की लगन और मेहनत से हमे भी प्रेरणा मिलती है।हम खूब लगन और मेहनत से पढ़ाई करेंगे और अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!