सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान वाहन चालकों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का किया गया आयोजन, चौक चौराहों में वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी, पाम्पलेट एवं समझाईश द्वारा दी गई !

Advertisements
Advertisements

थाना सारागांव, चाम्पा एवं जिला मुख्यालय में अंजोर रथ व नुक्क्ड नाटक के माध्यम से ग्रामीणों को यातायात नियमों के प्रति किया गया जागरूक

जिले के अलग-अलग विद्यालयों से आये 41 शिक्षकों को मास्टर ट्रेनर्स का प्रशिक्षण देकर यातायात नियमों के संबंध में जानकारी प्रदान की गई

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवे दिन यातायात पुलिस द्वारा चालकों के सुरक्षित परिवहन को ध्यान में रखते हुए निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें कुल 20 वाहन चालकों का स्वास्थ एवं नेत्र परीक्षण किया गया।

जागरूकता कार्यक्रम के दौरान थाना सारागांव, चाम्पा एवं जिला मुख्यालय में अंजोर रथ एवं नुक्कड नाटक के माध्यम से ग्रामीणों को यातायात नियमों के पालन ना करने से होने वाले गंभीर परिणाम से अवगत कराया गया एवं यातायात नियमों की जानकारी प्रदान की गई। इसी प्रकार शहरी क्षेत्र में बैनर, पोस्टर एवं पाम्पलेट वितरण कर यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!