जिले में सड़क सुरक्षा के सप्ताह के दौरान लगातार किया जा रहा है विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, 50 वाहन चालक एवं परिचालक का स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण कराया गया

Advertisements
Advertisements

शहर के आत्मानंद स्कूल में स्कूली छात्र एवं छात्राओं को दी गई यातायात नियमों के संबंध में जानकारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत लगातार जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के छठवे दिन आत्मानंद स्कूल जांजगीर में स्कूल छात्रों को यातायात नियमों के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई साथ ही नाबालिक छात्र एवं छात्राओं को स्वयं वाहन चलाकर स्कूल नहीं आने की समझाइश दी गई। ब्रिलियंट पब्लिक गुरुकुल स्कूल जाकर वहां स्कूली वाहन का परीक्षण किया गया एवं स्कूली वाहन के चालक एवं परिचालक का नेत्र एवं स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर 50 वाहन चालको का स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण कराया गया।

साथ ही वाहनों का प्रदूषण जांच कार्यवाही की गई। इस दौरान 18 बिना प्रदूषण कार्ड के पाए गए जिनके चालकों को आवश्यक समझाइश दी गई। यातायात रथ के द्वारा जिले के सभी थाना क्षेत्रों के अलग-अलग ग्रामों में जाकर वहां के ग्राम वासियों को यातायात जागरूकता के संबंध में जानकारी दी जा रही है साथ ही गीत संगीत एवं पाम्पलेट का वितरण कर लोगो को जागरूक किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!