शराब के नशे में मारपीट करने एवं पैसे की मांग करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी कौशल कश्यप को भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में जेल !

Advertisements
Advertisements

प्रकरण में फरार अन्य आरोपी की जांजगीर पुलिस द्वारा तलाश जारी

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : मामले का संक्षिप्त इस प्रकार है कि प्रार्थी संतोष यादव उम्र 23 वर्ष निवासी बनारी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 14 जनवरी 2023 की रात्रि 10:20 अपने बस क्रमांक सीजी 11DB 9909 को अपने प्लांट के एक कर्मचारी को पुटपुरा तिराहा से लेने के लिए खड़ा किया, उसी दौरान हाइवा का चालक बस से सटाकर चिपकाते हुए आगे निकाला, जिससे प्रार्थी के बस को खरोच आई। जिस पर उन्होंने आपत्ति किया, तब उक्त चालक और उसके साथी सीजी 12AU 8564 का चालक कौशल कश्यप उम्र 23 वर्ष निवासी लहंगा थाना बाराद्वार दोनों एक राय होकर हमारी गाड़ी को तुमने क्षति पहुंचाया है, पैसा दो कह कर शराब के नशे में अवैध रूप से पैसे की मांग कर लाठी डंडा से प्रार्थी संतोष यादव को मार कर सिर में चोट पहुचाये। जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 57/2023 धारा 294 ,506, 327, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान कौशल कश्यप को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। प्राप्त कर जिला जेल जांजगीर दाखिल किया गया । प्रकरण के अन्य आरोपी  की पतासाजी जारी है। इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक लंबोदर पटेल एवं आरक्षक दिलीप सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!