विगत सवा 4 साल में राजस्व विभाग में कोई काम नहीं हुआ, यह कांग्रेस ने खुद स्वीकार कर लिया है – देवलाल ठाकुर

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री यह स्पष्ट करें, कलेक्टरों से जनता के राजस्व प्रकरण का निपटारा करने की बात कर रहे हैं या अपने राजस्व प्रकरण के निपटारे की बात कर रहे हैं.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने यह मान लिया है कि सवा चार वर्षों में कांग्रेस ने ग्रामीण जनता एवं राजस्व प्रकरण निपटाने के लिए कोई भी कार्य नहीं किया। जिसके कारण से आज कांग्रेस के मुख्यमंत्री को यह कहना पड़ रहा है कि राजस्व प्रकरण में तेजी लाएं। चुनावी वर्ष होने के कारण कहीं न कहीं कांग्रेस को हार का डर सता रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर

इसलिए जो आज धरातल पर भ्रष्टाचार है, नामांतरण, खाता पठौनी, सीमांकन ऐसे कार्य जो पटवारी एवं तहसीलदार बिना भ्रष्टाचार किए नहीं कर रहे हैं, मुख्यमंत्री को बताना होगा कि इन लोगों को किस का संरक्षण प्राप्त है ? जिसके कारण खुले आम कुछ लोग जनता का खून चूस रहे है।

जनता आज राजस्व मामले में गांव-गांव में परेशान हैं, क्या जो सवा 4 वर्षों में नहीं हुआ, महज पांच-छः  महीने में वह कार्य हो पाएंगे ? छत्तीसगढ़ के लिए चिंता का विषय है की तेजी से जब 4 सालों में भ्रष्टाचार बढ़ा है, उसे मुख्यमंत्री ने रोका क्यों नहीं ? आज करीब डेढ़ सालों से राजस्व विभाग की समीक्षा ही नहीं की गई, ऐसी स्थिति में राजस्व विभाग में तो भ्रष्टाचार बढ़ेंगे ही, इस पर मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!