अंधे कत्ल का खुलासा कर थाना जयनगर पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, चरित्र शंका को लेकर पट्टी ने ही दिया था वारदात को अंजाम !

Advertisements
Advertisements

पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए वाद-विवाद कर आवेश में आकर पत्नी की हत्या करना किया स्वीकार

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : प्रकरण के विषय में मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 05 फरवरी 2023 को ग्राम गणेशपुर निवासी उमेश देवांगन ने थाना जयनगर में सूचना दिया था कि उसकी पत्नी हुलशिया उर्फ गुलशिया उम्र 37 वर्ष का दिनांक 4 फरवरी को अज्ञात कारण से मृत्यु हो गया है। सूचना पर मर्ग कायम कर थाना जयनगर की पुलिस मौके पर पहुंची और शव पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर के द्वारा मृतिका की मृत्यु का कारण हत्यात्मक होना लेख किए जाने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना जयनगर में अपराध क्रमांक 37/23 धारा 302 भादवि के अंतर्गत  मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने प्रकरण की गंभीरतापूर्वक विवेचना करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना जयनगर की पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुए मामले की बारीकी से विवेचना की गई। विवेचना में पाया गया कि मृतिका और उसका पति का पूर्व में चरित्र शंका को लेकर वाद-विवाद होता रहता था।

जिसके बाद पुलिस ने उमेश देवांगन से मामले के बारे में पूछताछ करने पर उसके द्वारा गोलमोल जवाब दिया जाने  लगा, हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसने बताया कि दिनांक 04 फरवरी 23 को रात्रि में पत्नी के चरित्र पर शंका करते हुए वाद-विवाद कर आवेश में आकर पत्नी का बाल पकड़कर खेत के पास बने पत्थर के दिवाल में टकराकर हत्या करना स्वीकार किया।

प्रकरण में आरोपी उमेश देवांगन पिता जवाहीर उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम गणेशपुर, थाना जयनगर को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर सुभाष कुजूर, एएसआई रघुवंश सिंह, वरूण तिवारी, आरक्षक विकास मिश्रा, आरक्षक नीरज झा, आरक्षक रामप्रसाद सिंह, आरक्षक चंदर राजवाड़े, आरक्षक सोनू सिंह व महिला आरक्षक मालती सिंह सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!