कांग्रेस की कलह पर बोले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा : कांग्रेस, करप्शन और कलह का गोत्र एक, प्रदेश की जनता भुगत रही है खामियाजा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कांग्रेस की गुटबाजी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि एक बार फिर स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस, करप्शन और कलह तीनों का गोत्र एक है। प्रदेश चलाना कांग्रेस के वश की बात नहीं है। कांग्रेस में सत्ता के भीतर और सत्ता-संगठन के बीच भयंकर युद्ध चल रहा है।

संगठन अध्यक्ष के अधिकारों का हनन करने की कोशिशें हो रही हैं। संगठन की बैठकों के दौरान संगठन अध्यक्ष को कठघरे में खड़े करने की बातें आम हैं। अब सुनने में आ रहा है कि इनके आगामी कार्यक्रम के लिए बनी स्वागत समिति में नाम ऊपर नीचे करने को लेकर सिर फुटौव्वल की स्थिति बन गई है।

मुख्यमंत्री  बघेल द्वारा राष्ट्रीय महासचिव से प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की शिकायत की बात सामने आ रही है। इस आपसी गुटबाजी का खामियाजा छत्तीसगढ़ की जनता को भुगतना पड़ रहा है। जब सत्ता के भीतर और सत्ता और उसके संगठन के बीच संघर्ष हो रहा है तो राज्य की सभी व्यवस्थाएं ध्वस्त होना स्वाभाविक है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा किंकर्तव्यविमूढ़ हैं। वे बंद कमरों में बैठक के अलावा कुछ नहीं कर पा रही हैं। अभी ऐसी ही एक बैठक में विधायकों और मंत्रियों के बीच की खींचतान पर भी वे लीपापोती के अलावा कुछ नहीं कर सकीं। कांग्रेस के लोगों की ही समझ में नहीं आ रहा है कि उनकी प्रदेश प्रभारी संगठन की मार्गदर्शक हैं अथवा सत्ता प्रमुख की लीलाओं और आपसी द्वंद्व की मूकदर्शक?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!