पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा विजय अग्रवाल द्वारा जिला कराते संघ के पदाधिकारी एवं खिलाड़ियों से की गई मुलाकात, प्रदर्शन के लिये दी बधाई !

Advertisements
Advertisements

जिला जांजगीर-चांपा के कराते खिलाड़ियों ने विशाखापट्टनम में आयोजित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में 8 गोल्ड, 5 रजत एवं 4 कास्य पदक जीतकर जिले सहित राज्य का नाम किया रोशन

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : दिनांक 08 फरवरी 23 को पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल  द्वारा पुलिस कार्यालय में जिले के कराते प्रशिक्षकों एवं खिलाड़ियों से सौजन्य मुलाकात की गई।

छठवीं अंतरराष्ट्रीय कराते चैंपियनशिप 23 विशाखापट्टनम स्वर्ण भारती इंडोर स्टेडियम में यूनाइटेड शोतोकान कराते इंडिया के तत्वाधान में विभिन्न देशों के बीच चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था। जिसमें जांजगीर-चांपा जिले के कराते खिलाड़ी भी सम्मिलित हुये थे।

जिसमें जिले के 17 खिलाड़ियों ने भाग लेकर प्रतियोगिता में 8 गोल्ड, 5 सिल्वर और 04 कांस्य पदक हासिल कर जिले सहित राज्य का भी नाम रोशन किया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनके प्रदर्शन के लिये बधाई दी साथ ही आगामी प्रतियोगिता के लिये तैयार रहने के संदेश के साथ खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!