जशपुर कलेक्टर ने राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले क्रीड़ा परिसर के छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Advertisements
Advertisements

खिलाड़ियों को आगे भी बेहतर प्रदर्शन करने हेतु कलेक्टर ने दी अपनी शुभकामनाएं

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने विगत दिवस कलेक्टोरेट कार्यालय कक्ष में राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता 2023 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले क्रीड़ा परिसर के छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं की शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उन्हें आगे भी बेहतर प्रदर्शन करने हेतु शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रभारी सहायक आयुक्त आदिम जाति कल्याण विभाग श्रीमती लविना पाण्डेय, क्रीड़ा परिसर के विभिन्न खेलो के कोच सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित थे। सभी ने खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।गौरतलब है कि अंतर क्रीड़ा परिसर राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता 2023 कांकेर, बिलासपुर एवं रायपुर में आयोजित था। यह प्रतियोगिता कांकेर में विगत 08 से 09 फरवरी, बिलासपुर में 10 से 11 फरवरी एवं रायपुर में 13 से 14 फरवरी को आयोजित हुआ था। जिसमें जशपुर के शासकीय कन्या एवं बालक क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने भाग लिया। शासकीय कन्या क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने रायपुर में आयोजित बालिका फॅुटबाल, बालिका हॉकी में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल एवं शानदार ट्राफी हासिल की। इसी प्रकार बालक क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने भी हॉंकी में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल एवं ट्राफी जीता तथा फुॅटबाल में द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

कांकेर में आयोजित बालिका खो-खो में शासकीय कन्या क्रीड़ा परिसर ने तृतीय स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक प्राप्त किया। बिलासपुर में आयोजित एथलेटिक्स खेल में बालक क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ी सिद्धार्थ, नागेश ने गोला फेंक में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता। दिल्ली में आयोजित ओपन आदिवासी महिला हॉकी प्रतियोगिता में भी कन्या क्रीड़ा परिसर के खिलाड़ियों ने छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन किया एवं फाईनल में द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल, ट्राफी एवं 25 हजार का का नगद पुरूस्कार प्राप्त किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!