सेक्टर 9 हास्पिटल सेक्टर में आगजनी से प्रभावित परिवारों से मिले कलेक्टर, प्रशासन हर संभव मदद करेगा : अभी ठहराया गया सेक्टर 9 स्कूल में, राशन आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करेगा प्रशासन

Advertisements
Advertisements

नुकसान का सर्वे कराया जा रहा, स्कूली बच्चों की पाठ्यसामग्री आज शाम तक उपलब्ध करा दी जाएगी

नागरिकों के महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जल गये हैं, इसे बनाने के लिए मौके पर ही लगाया जाएगा कैंप

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, दुर्ग

सेक्टर 9 हास्पिटल सेक्टर में आगजनी से प्रभावित परिवारों से मिलने कलेक्टर श्री पुष्पेंद्र कुमार मीणा पहुंचे। कलेक्टर ने उन्हें आश्वस्त किया कि प्रशासन द्वारा हर संभव मदद परिवारों को की जाएगी। कलेक्टर ने कहा कि प्रशासन द्वारा नुकसान का सर्वे कराया जा रहा है और नियमानुसार मदद परिवारों को दी जाएगी। पुनर्वास और बुनियादी सुविधाओं से संबंधित सुविधाओं के लिए भी कार्य किया जाएगा। राशन आदि की तात्कालिक व्यवस्था भी प्रशासन द्वारा सुनिश्चित की जाएगी।

कलेक्टर ने परिवारजनों से चर्चा के बाद बताया कि बच्चों की अभी परीक्षाएं हैं और उनकी पाठ्यसामग्री जल गई है। जिला शिक्षा अधिकारी को आज शाम तक इसकी व्यवस्था करने के लिए कहा गया है और शाम तक बच्चों तक पाठ्यसामग्री पहुंच जाएगी। आगजनी से नागरिकों के महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जल गये हैं इसे बनाने के लिए कैंप भी लगाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि आगजनी से पीड़ित परिवारों को सेक्टर 9 स्कूल में ठहराया गया है। सिलेंडर फटने से यह दुर्घटना हुई। इससे 25 परिवारों के 71 लोग प्रभावित हुए हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!