जन चौपाल में आज मिले 30 से अधिक आवेदन : जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने कलेक्टर डॉ भुरे को बताई समस्याएं

Advertisements
Advertisements

कलेक्टर ने अधिकारियों को तत्परता से आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जन चौपाल के माध्यम से आम नागरिकों की विभिन्न शिकायत एवं मांग से संबंधित 30 से अधिक आवेदनों को सुना।

जन चौपाल में आज हेरम लाल साहू ने भू-अर्जन दिलाए जाने के संबंध में, ग्राम अमसेना के मालिक राम साहू ने झूठा प्रलोभन बता कर लोन दिलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने, ग्राम ओड़का की देवकुमारी मारकंडे ने मुख्यमंत्री नोनी सशक्तिकरण सहायता योजना की राशि दिलाने एवं ग्राम ओड़का के ही बाबूलाल मारकंडे ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाने के लिए आवेदन दिया। जिस पर कलेक्टर डाॅ भुरे ने प्रकरण को उचित प्रतिवेदन में भेजने की जानकारी दी।

इसी प्रकार ग्राम गोतियारडीह के सरपंच मुकेश ढीढ़ी ने ग्राम पंचायत में भवन निर्माण की मांग की। ग्राम पंडरभट्टा के राजेंद्र वर्मा ने अधिग्रहित की गई कृषि भूमि का मुआवजा राशि दिलाने, जनपद पंचायत अभनपुर के टी.एन. अवसरिया ने अपनी बिमारी के ईलाज की व्यय राशि दिलाने, ग्राम सिवनी के घनश्याम प्रसाद बर्मा ने अपने स्वर्गीय पिता के खाते के अंतरण के संबंध में, शास्त्री चैक निवासी हबीब सिद्दीकी एवं फरीद सिद्दीकी ने ग्राम पठारीडीह में भूमि आवंटन किए जाने, शंकर नगर निवासी सीमा शाह ने अपने स्वामित्व की भूमि पर कब्जे की शिकायत के संबंध में आवेदन दिया। प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर डॉ भुरे ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!