आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संयुक्त मंच के समर्थन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह : आज पूरा प्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रवैये से है त्रस्त – पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

Advertisements
Advertisements

हरदिहा साहू समाज के सामाजिक आदर्श विवाह कार्यक्रम में भी हुए सम्मिलित

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

बालोद : पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह आज बालोद जिले के ग्राम गुरूर पहुंचे, जहां वे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संयुक्त मंच के प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन में सम्मिलित हुए। दरअसल कांग्रेस के घोषणा-पत्र के वादों को पूरा न करने पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संयुक्त मंच ने अपनी छः सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया है।

इस दौरान कांग्रेस के जनघोषणा पत्र के अधूरे वादों पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सरकार को घेरते हुए कहा कि आज पूरा प्रदेश मुख्यमंत्री भपेश बघेल के रवैये से त्रस्त हैं, छत्तीसगढ़ सरकार चार साल पूरे होने के बाद भी अपने जनघोषणा पत्र में किए गए वादों की अनदेखी कर रही है, यह सरकार की असंवेदनशीलता को दर्शाता है। साथ ही उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रति संवेदना दर्शाते हुए कहा कि प्रदेश में लगभग एक लाख से अधिक संख्या में कार्यरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के सब्र का बांध टूटता नज़र आ रहा है। अब सरकार पर भरोसा नहीं हो रहा है।

हरदिहा साहू समाज के सामाजिक आदर्श विवाह कार्यक्रम में भी हुए सम्मिलित

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बालोद जिले के ही ग्राम दर्रा में आयोजित हरदिहा साहू समाज के सामाजिक आदर्श विवाह कार्यक्रम में भी सम्मिलित हुए। जहां उन्होंने सामुहिक विवाह के आयोजन की सराहना करते हुए अपने संबोधन में कहा कि सामाजिक स्तर पर सामुहिक विवाह का आयोजन सराहनीय है। हरदिहा साहू समाज के इस कार्य की जितनी तारीफ की जाए वह कम है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!