मुख्यमंत्री के बयान पर भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर का पलटवार : भूपेश बघेल गुलामों की पार्टी के सूबेदार, अंग्रेजों की बनाई कांग्रेस से भाजपा को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कितने आश्चर्य की बात है कि एक तानाशाह मुख्यमंत्री दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और देश के प्रधानमंत्री को तानाशाह बता रहा है। इससे अधिक लोकतंत्र और क्या हो सकता है कि भूपेश बघेल इतना दुस्साहस कर रहे हैं। अंग्रेजों की बनाई पार्टी के एक नेता से भारतीयता के आदर्शों पर स्थापित विश्व की सबसे बड़ी पार्टी को सर्टिफिकेट लेने की कोई जरूरत नहीं है। कांग्रेस आजादी के बाद भी गुलाम है। भूपेश बघेल सहित सारे कांग्रेसी एक परिवार की गुलामी कर रहे हैं। कांग्रेस का इतिहास ही अतीत से आज तक गुलामी का दस्तावेज है। कांग्रेस के नेता पहले अंग्रेजों की दलाली कर भारत के वीर क्रांतिकारी सपूतों को फांसी पर लटकते हुए देखते थे। कांग्रेस ने अंग्रेजों की मंशा के मुताबिक भारत का विभाजन मंजूर किया। आजादी के बाद कांग्रेस नेहरू, इंदिरा, राजीव, सोनिया, राहुल, प्रियंका और इनकी आने वाली नस्लों की गुलामी के लिए प्रतिबद्ध है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि एक परिवार की गुलामी कर रहे भूपेश बघेल को लोकतांत्रिक मर्यादा में रहना चाहिए। भूपेश बघेल बतायें कि गुलाम कौन है ? एक परिवार की जी हजूरी करने वाली कांग्रेस या देश में कांग्रेस का सफाया कर देने वाली भाजपा ? भूपेश बघेल को याद रखना चाहिए कि इस देश में आपातकाल लगाकर किसने तानाशाही की। भूपेश बघेल लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन कर रहे लोगों को जेल भेज रहे हैं, तानाशाह तो वे खुद हैं। चला चली की बेला में भूपेश बघेल जिस तरह फड़फड़ा रहे हैं, उससे साफ है कि वे अपनी करतूतों के तयशुदा नतीजे का अहसास कर भारी दहशत में हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!