मोटर सायकल में तीन सवारी चलने एवं नो पार्किंग में खड़े वाहनों पर की जा रही लगातार कार्यवाही : मोटरयान अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत 27 वाहनों पर कार्यवाही करते हुए लिया गया कुल 19,900/- रूपये समन शुल्क !

Advertisements
Advertisements

मोटरसाइकिल में तीन सवारी चलने वाले 03 एवं नो पार्किंग में खड़े 12 वाहन चालकों पर की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : सड़क दुर्घटना में कमी लाने हेतु यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस द्वारा लगातार मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही किया जा रहा है। इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 27 वाहनों पर मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

जिसमें मोटर सायकल में तीन सवारी चलने वाले 03 वाहन के चालकों से 900/- रूपये, बिना रिफ्लेक्टर के वाहन चलाते पाये जाने पर 03 वाहन के चालक से 900/- रूपये, अवैधानिक रूप से नो पार्किंग में खड़ी किये 12 वाहन के चालक से 3600/- रूपये, मौके पर कागजात पेश नही करने वाले 01 वाहन के चालक से 300/- रूपये, तेज गति से वाहन चलाते पाये गये 02 वाहन के चालक से 2000/- रूपये, बिना हेलमेट के वाहन चलाते पाये गये 102 वाहन के चालक से 10,000/- रूपये, मालवाहक में सवारी बैठाकर चलाते पाये गये 03 वाहन के चालको से 900/- रूपये, मालवाहक वाहन में अधिक उचाई तक माल लोड कर परिवहन करते पाये गये 01 वाहन के चालक से 300/- रूपये  कार्यकार्यवाही कर समन शुल्क लिया गया।

वाहन चालकों को भविष्य में यातायात नियमों का पालन करने, मोटर सायकल में तीन सवारी नहीं चलने, अपने वाहन के आगे पीछे रिफ्लेक्टर लगाने, नियंत्रित गति से वाहन चलाने, समझाईश भी दी जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!