कांसाबेल विकासखंड के दोकड़ा में नया विद्युत वितरण केन्द्र खुलने से ग्रामीणजनों में खुशी की लहर, मुख्यमंत्री ने भेंट मुलाकात के दौरान दोकड़ा में नया विद्युत वितरण केन्द्र खोलने की थी घोषणा

Advertisements
Advertisements

दोकड़ा के आस पास के 34 गांव के 8000 लोगों को सीधा लाभ मिल रहा, गांव वालों ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जशपुर प्रवास और भेंट मुलाकात के दौरान कांसाबेल विकासखंड के ग्रामीणों के लिए दोकड़ा में नया विधुत वितरण केन्द्र की मांग की गई थी। और मुख्यमंत्री ने लोगों की मांग पर और सुविधा के लिए दोकडा़ में नया विद्युत वितरण केन्द्र खोलने की मौके पर ही घोषणा की थी। जिस पर जिला प्रशासन और कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने सार्थक प्रयास करते हुए दोकड़ा में नया विद्युत वितरण केन्द्र अब शुरू हो गया है। अब लोगों को कांसाबेल विकासखंड जाने की आवश्यकता नहीं पड़ती हैं। ग्रामवासियों को 25 किलोमीटर का अब फासला तय नहीं करना पड़ता है।

नया विद्युत वितरण केन्द्र खुलने से दोकड़ा के  आस पास के लगभग  34 गांव के 8000 लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है। विद्युत विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले लोगों को बिजली बिल संबंधी सभी कामों के लिए कांसाबेल जाना पड़ता था और 25 किलोमीटर दूरी तय करने पड़ती थी। अब लोगों के सारे बिजली संबंधी काम दोकड़ा में आसानी से हो जा रहें हैं।  केन्द्र में 6 कर्मचारी की भी व्यवस्था की गई है। अब लोगों की पैसे और समय की बचत हो रही है। ग्रामवासियों ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!