छत्तीसगढ़ बना अपराधगढ़ और रायपुर बन गया चाकूपुर  –  केदार गुप्ता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ अपराधियों का गढ़ बन गया है और अपराधी गिरोह बना कर अपराध कर रहे हैं। कांग्रेस के राज में अपराधियों ने प्रदेश भर में आतंक मचा रखा है। प्रदेश की जनता सट्टेबाजी से पहले ही परेशान थी, युवा नशे के आदी हो रहे हैं, अब नौनिहाल सूदखोरों के चंगुल में फंस कर जान गवा रहे हैं। छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया है और राजधानी रायपुर चाकूपुर।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से रायपुर में 2000 रुपए के लिए कैंची मारकर किसी की हत्या कर दी जाती है, किसी घर का चिराग बुझा दिया जाता है। अपराधी यह सब पुलिस की नाक के नीचे संगठित गिरोह बनाकर कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने पुलिस  और प्रशासन पर सवाल करते हुए कहा कि रायपुर में दो-दो आईजी काम कर रहे हैं, इसके बाद भी राजधानी रायपुर में अपराध करने में अपराधी जरा भी नहीं घबरा रहे हैं। अपनी सरकार को चूड़ियां भेजने की बजाय कांग्रेस नेता भ्रष्टाचारियों पर कार्यवाही करने वाली ईडी को चूड़ी भेजकर उसका अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को अगर चूड़ी भेजने का इतना ही शौक है तो प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर पाने वाले पुलिस अधिकारियों को भेजें। प्रदेश सरकार के मुखिया को चूड़ी भेंट करें। प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त करने और बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में विफल कांग्रेस सरकार केवल खानापूर्ति के लिए कार्यवाही करती है। अगर अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाती तो इस तरह की वारदातें नहीं होतीं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!