अंतरक्षेत्रीय शतरंज प्रतियोगिता में दुर्ग और कोरबा पूर्व ने जीता खिताब, पॉवर कंपनी में रचनात्मक माहौल बनाने में खेल स्पर्धाओं का बड़ा योगदान -– एमडी मनोज खरे

Advertisements
Advertisements

राष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ी चयनित

रायपुर :  पॉवर कम्पनी अन्तरक्षेत्रीय शतरंज प्रतियोगिता की टीम स्पर्धा में पुरूष वर्ग में दुर्ग और महिला वर्ग में कोरबा पूर्व विजेता रहीं। वहीं प्रतियोगिता के दोनों ही वर्गों में कोरबा पश्चिम उप विजेता घोषित की गई। क्षेत्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद रायपुर क्षेत्र द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के टीम एवं व्यक्तिगत स्पर्धाओं के विजेताओं को प्रबंध निदेशक श्री मनोज खरे ने पुरस्कार प्रदान किया।

समापन अवसर पर श्री खरे ने खेल भावना के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए सभी खिलाड़ियों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कंपनी के अंदर रचनात्मक माहौल बनाने में इन खेल स्पर्धाओं का बड़ा योगदान है। एमडी श्री मनोज खरे ने इस अवसर पर पॉवर कंपनी राष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता के लिए पुरूष और महिला खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की।

प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कम्पनियों के 9 विभिन्न क्षेत्रों की महिला एवम पुरुष टीमों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। टीम स्पर्धाओं के अलावा व्यक्तिगत स्पर्धा में पुरुष वर्ग में कोरबा पश्चिम के श्री एम सी सोनी विजेता और दुर्ग के श्री राजेश गुप्ता उपविजेता रहे। महिला वर्ग में नूतन ठाकुर विजेता और सनीली चौहान उपविजेता रहीं।

पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कार्यपालक निदेशक (संचारण एवं संधारण) श्री भीम सिंह कंवर, कार्यपालक निदेशक (रायपुर शहर) श्री जे एस नेताम, प्रतियोगिता प्रभारी श्री मनोज वर्मा, आरके बंछोर भी उपस्थित थे। प्रतियोगिता के निर्णायक – श्री विनेश, शुभम और हर्ष प्रतियोगिता के निर्णायक रहे। इस अवसर पर वरिष्ठ खिलाड़ी श्री एन के शर्मा ने शतरंज के संबंध में अपना मार्गदर्शन प्रदान किया। कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय पर्यवेक्षक श्री अरूण देवांगन ने किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!