होली त्यौहार को लेकर नारायणपुर पुलिस एक्शन मोड पर : एम.सी.पी. लगाकर वाहनों, यात्रियों एवं सामानों की चेकिंग जारी, संवेदनशील क्षेत्रो में लगातार हो रही पुलिस पेट्रोलिंग

Advertisements
Advertisements

होटल, लॉज एवं ढाबा पर की जा रही नियमित चेकिंग

असामाजिक तत्वों पर पुलिस की निगाह

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, नारायणपुर

नारायणपुर : पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा (भा.पु.से.) के नेतृत्व में नारायणपुर पुलिस के द्वारा बुनियादी पुलिसिंग पर कार्य किया जा रहा है। इसी तारतम्य में आगामी होली त्यौहार को ध्यान में रखते हुये नारायणपुर पुलिस द्वारा एतिहातन पुलिसिंग की कार्यवाही की जा रही है। आगामी त्यौहार के दृष्टिकोण से सम्पुर्ण जिले में पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है जिसके अन्तर्गत सभी थाना प्रभारियों को शांति व्यवस्था हेतु निर्देशित किया गया है।

इस तारतम्य में सभी थानों में शांति समितियों की बैठक आयोजित कर होली एवं आने वाले समय में शांति व्यवस्था हेतु समझाईश दिया जा रहा है एवं अपील किया जा रहा है। जिले में प्रवेश करने व बाहर जाने वाले मार्ग एवं सभी थानों में मोबाईल चेक-पोस्ट लगाकर वाहनों की नियमित चेकिंग किया जा रहा है।

साथ ही जिले में आने वाले यात्रियों एवं सामानों की भी चेकिंग किया जा रहा है, इसके अतिरिक्त शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस के द्वारा पेट्रोलिंग किया जा रहा है एवं असामाजिक तत्व के लोग जिनसे शांति व्यवस्था प्रभावित हो सकती है, ऐसे तत्वों पर निगाह रखा जा रहा है। जिले के होटल, लॉज, ढाबा की भी चेकिंग किया जा रहा है एवं लोगों के आने जाने व रूकने वाले लोगों के कारणों की भी तस्दीक किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!