हैलो…जर्नादन जी कैसा है आपका घुटना…जब वीडियो कॉल में जशपुर कलेक्टर ने पूछा हाल….मिला जवाब…..

Advertisements
Advertisements

जगरनाथ राम को घुटने के ईलाज से मिली राहत, जशपुर कलेक्टर ने विडियो कॉल से बात कर स्वास्थ्य लाभ की ली जानकारी

मुख्यमंत्री की संवेदनशीलता से उन्हें प्राथमिकता से पहुँचाया गया स्वास्थ्य लाभ – हितग्राही जगरनाथ

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जशपुर जिले में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान किए घोषणाओं का गंभीरता से क्रियान्वयन किया जा रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री श्री बघेल द्वारा पत्थलगांव विकासखण्ड के ग्राम चंदागढ़ निवासी जगरनाथ चौहान को ईलाज हेतु सहायता पहुचाने के निर्देश दिए थे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा हितग्राही के घुटने का सफलतापूर्वक ईलाज करवा कर उसे राहत पहुँचाया गया है।

विगत दिवस कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने वीडियो कॉल के द्वारा हितग्राही जगरनाथ राम से चर्चा कर उनके ईलाज एवं स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। साथ ही उन्हें शुभकामनाएं देते हुए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

हितग्राही ने कलेक्टर डॉ मित्तल को जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पत्थलगांव विकासखण्ड में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान अपने पैर के इलाज हेतु निवेदन किया था। संवेदनशील मुख्यमंत्री ने तत्काल उनके पैर के इलाज के लिए सहायता पहुचाने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे। जिसके परिपालन में स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें राहत पहुँचाया गया है। हितग्राही ने बताया की उनका आयुष्मान कार्ड के माध्यम से रायपुर मेडिकल कॉलेज में घुटने का सफलतापूर्वक ईलाज किया गया है। चिकित्सकों द्वारा उनकी मानिटरिंग एवं समय समय पर उन्हें आवश्यक परामर्श भी प्रदान किया गया है।  जिससे उन्हें आराम मिला है।  साथ ही जल्द ही उनके घुटने का एक और ऑपेरशेन भी होने वाला है। जिसके बाद उन्हें पूर्ण राहत मिल पाएगा। हितग्राही श्री जगरनाथ ने उनके आवेदन को गंभीरता से लेने एवं संवेदनशीलता से स्वास्थ्य लाभ पहुचाने हेतु मुख्यमंत्री एवं जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!